Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFormer head shot dead father and daughter : पूर्व प्रधान ने बाप-बेटी...

Former head shot dead father and daughter : पूर्व प्रधान ने बाप-बेटी की गोली मारकर हत्या की, चोरी का आरोप लगने से हुए आहत

इंडिया न्यूज, अलीगढ़ (Crime in UP)। लोधा क्षेत्र में चोरी का आरोप लगने से भड़के एक पूर्व प्रधान ने बाप-बेटी की गोली मारकर हत्‍या कर दी। इस घटना में 11 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने आरोपी पूर्व प्रधान समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों मृतकों के शव पुलिस ने मोर्चरी भेज दिए गए हैं। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत जिले के तमाम बड़े अधिकारियों ने गांव का दौरा किया है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। गांव में में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

कपड़े के शोरूम में चोरी का लगा था आरोप

मूसेपुर निवासी रिंकू सिंह का गांव में ही कपड़े का शोरूम है। उस शोरूम पर दो दिन पहले करीब छह लाख रुपये के माल की चोरी हुई थी। इस मामले में गांव के ही पूर्व प्रधान देवेंद्र सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई थी। रविवार की सुबह 10 बजे के करीब रिंकू के छोटे भाई टिंकू घर से खेत जाने के लिए निकले थे। रास्ते में सरकारी स्कूल पर टिंकू को पूर्व प्रधान देवेंद्र सिंह और उनके परिवार के लोगों ने घेर लिया। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और टिंकू को घर वापस ला रहे थे। रास्ते में देवेंद्र सिंह ने अपने घर के सामने परिवार पर फायरिंग कर दी।

बाप-बेटी की मौके पर मौत

इसमें रिंकू के 65 वर्षीय पिता भूरी सिंह और 30 वर्षीय बहन राधा की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। इसके परिवार के अन्य लोग वहां से जान बचाकर भागने लगे तो पीछे-पीछे देवेंद्र और उसके परिवार के लोग घर तक जा पहुंचे और फायरिंग करने लगे। फायरिंग में घर की तीन महिलाएं और आठ पुरूष (कुल 11 लोग) घायल हो गए। इसके बाद हमलावर पक्ष फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। वहां से पांच घायलों को जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। इन सभी को छर्रे लगे हैं।

यह भी पढ़ेंः सातवें आसमान पर उग्र प्रदर्शनकारियों का गुस्सा, आर्मी हेडक्वार्टर में शिफ्ट हुए राष्ट्रपति गोतबाया

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular