Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFormer MP Radhe Mohan Singh Left SP : एमएलसी चुनाव से पहले...

Former MP Radhe Mohan Singh Left SP : एमएलसी चुनाव से पहले सपा को झटका, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने छोड़ी पार्टी

इंडिया न्यूज, गाजीपुर।

Former MP Radhe Mohan Singh Left SP : एमएलसी चुनाव के पूर्व यूपी के गाजीपुर जिले में सियासी गर्माहट अपने चरम पर पहुंच गई है। पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने समाजवादी पार्टी से त्यागपत्र दे दिया। 33 साल सपा में रहने के बाद पार्टी छोड़ना चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राधेमोहन सिंह ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को त्याग पत्र भेजने की बात कही और कई आरोप लगाए। (Former MP Radhe Mohan Singh Left SP)

त्याग पत्र में इस बात की चर्चा है कि जिस गाजीपुर ने सपा को सात विधायक दिए हैं, वहां एमएलसी चुनाव को लेकर जिला नेतृत्व क्या कर रहा है इसकी जानकारी 12 अप्रैल को हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी को गाजीपुर नेतृत्व ने जिला पंचायत का टिकट नहीं दिया था।

मुझे हराने के लिए राजभर को लगाया (Former MP Radhe Mohan Singh Left SP)

अगर आपने (अखिलेश यादव) इस मामले में कार्रवाई की होती तो शायद मैं भी बिना पद के पार्टी में रहता, लेकिन आपको जिस पर कार्रवाई करनी चाहिए थी, उन लोगों को सम्मानित करने का काम किया। राधेमोहन सिंह ने कहा कि शुरू से लेकर 2022 तक पार्टी को मां का दर्जा दिया और अब तक मेरा पूरा राजनैतिक जीवन समाजवादी पार्टी में व्यतीत हुआ और निष्कलंकित रहा है। (Former MP Radhe Mohan Singh Left SP)

साल 2014, 2017 और 2019 तक चुनावों में हमने पार्टी के लिए पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से काम किया। जिला पंचायत चुनाव में टिकट मांगने के बाद चुनाव के दौरान मुझे हराने के लिए ओम प्रकाश राजभर को लगाया गया।

(Former MP Radhe Mohan Singh Left SP)

Also Read : Work in a Planned Manner for the Economy : अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए ठीक से करें काम, सीएम योगी ने अफसरों को दिए आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular