Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशचार बच्चों की डूब कर हुई मौत, पूजन सामाग्री विसर्जित करने गए...

चार बच्चों की डूब कर हुई मौत, पूजन सामाग्री विसर्जित करने गए थे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, संतकबीरनगर: four children drowned : एक दर्दनाक हादसा हुआ। पूजन सामाग्री विसर्जन के दौरान चार बच्चें डूब गए और उनकी मौत हो गई। हादसा मगहर के आमी नदी के तट पर स्थित मोहम्मदपुर कठार गांव के समीप हुआ । मृतक तीन बच्चे अपनी मौसी के घर आए हुए थे, जबकि एक बच्चा मगहर का ही था।

पूजन सामाग्री विसर्जित करने गए थे

मोहम्मदपुर कठार निवासी बीरेंद्र कुमार के घर पूजा थी। इससे शामिल होने के लिए बीरेंद्र के साढ़ू गोरखपुर जिले के बांसगांव निवासी दिनेश कुमार अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ दो दिन पूर्व मगहर आए हुए थे। शुक्रवार को शाम चार बजे के करीब बीरेंद्र की पत्नी संजू अपने बेटे अजीत (10 वर्ष) व बहन की बेटी रुबी (8 वर्ष) दीपाली (11 वर्ष) और पपुहिया (6 वर्ष) के साथ पूजा का सामान विसर्जन करने के लिए गांव के निकट आमी नदी के तट गई हुई थी।

पानी में डूब गए बच्चे

संजू देवी पानी में उतरकर पूजा का सामान विसर्जित कर रही थी। इसी दौरान चारों बच्चे भी पानी में उतर गए और बहाव तेज होने के कारण बच्चे नदी में डूबने लगे। संजू देवी ने पहले बच्चों को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं बचा पाईं। फिर घर पहुंचकर इसकी जानकारी स्वजन को दी। मौके पर स्वजन पहुंचते इससे पूर्व चारो बच्चे पानी में डूब चुके थे। घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मछुआरों के सहारे शव को ढूंढवाने में जुट गए। आधे घंट बाद चारों बच्चों के शव का पता लगा और नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया।

यह भी पढ़ेंः 96 साल की उम्र में ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ निधन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular