Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFour Crooks of Irani Gang arrested in Varanasi : पुलिसकर्मी बन चेकिंग...

Four Crooks of Irani Gang arrested in Varanasi : पुलिसकर्मी बन चेकिंग कर करते टप्पेबाजी

Four Crooks of Irani Gang arrested in Varanasi 


इंडिया न्यूज, वाराणसी : Four Crooks of Irani Gang arrested in Varanasi वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस (The Varanasi Commissionerate Police) ने मध्य प्रदेश निवासी अंतरराज्यीय ईरानी गैंग के चार सदस्यों को मंगलवार को गिरफ्तार किया। यह लोग पुलिसकर्मी बनकर चेकिंग के नाम पर लोगों को टप्पेबाजी का शिकार बनाते थे।

एमपी के रहने वाले आरोपी

Four Crooks of Irani Gang arrested in Varanasi 

मध्य प्रदेश के जिला होशंगाबाद के पिपरिया थाना स्टेशन रोड के टावर गली नंबर 8 निवासी इब्राहिम अली व रेहान अली, इतवारा बाजार निवासी इकबाल अली, गली नंबर 5 निवासी सलमान हुसैन के रूप में हुई। ईरानी गैंग का नेटवर्क कई राज्यों में फैला है। ये फर्जी पहचान पत्र का इस्तेमाल करते थे। वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस इस गैंग के नेटवर्क को तोड़ने के लिए कई राज्यों में टीम भेजेगी। इससे पहले पुलिस ने वाराणसी के कबीरचौरा क्षेत्र में बीते 24 मार्च को किराना कारोबारी से आठ लाख रुपये लूट मामले का पुलिस ने खुलासा कर किया था।

सादा पकड़ों में करते वारदात Four Crooks of Irani Gang arrested in Varanasi 

गैंग के सदस्य चार पहिया व दो पहिया वाहनों से शहर के व्यस्ततम बाजारों और पॉश कालोनियों में क्राइम ब्रांच व एसटीएफ की फर्जी टीम बनकर सादे वस्त्रों में चेकिंग के नाम पर लूट व टप्पेबाजी करते हैं। चेकिंग के दौरान योजना के तहत गैंग के सदस्यों में से एक व्यक्ति पहले अपनी स्वयं की चेकिंग कराता है फिर टारगेट किये गये व्यक्ति की चेकिंग करते हैं। रुपये आदि मिलने पर लूट कर भाग निकलते हैं।

Also Read : Villagers Shot for Protesting against Drinking Ganja at Jaunpur Temple : जौनपुर मंदिर पर गांजा पीने का विरोध करने पर ग्रामीणों को मारी गोली

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular