Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFour Patients Died in Jaunpur District Hospital : जौनपुर जिला अस्पताल में...

Four Patients Died in Jaunpur District Hospital : जौनपुर जिला अस्पताल में चार मरीजों की मौत , ऑक्सीजन बंद होने की उड़ी अफवाह

इंडिया न्यूज, जौनपुर : 

Four Patients Died in Jaunpur District Hospital  : जौनपुर जिला अस्पताल में एक के बाद एक चार मरीजों की मौत हो गई। इस दौरान ऑक्सीजन बंद होने के कारण मरीजों की मौत की अफवाह भी उड़ी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।  जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर एके शर्मा ने बताया कि ऑक्सीजन की कोई कोई कमी नहीं है। जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई चल रही है। अगर ऑक्सीजन की सप्लाई बंद होती है तो मौत एक समय होती। खबर पूरी तरह से गलत है। मैंने स्वास्थ्य विभाग को भी इसकी जानकारी दे दी है। (Four Patients Died in Jaunpur District Hospital )

स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप  (Four Patients Died in Jaunpur District Hospital )

जानकारी के अनुसार, जौनपुर जिला अस्पताल में बुधवार दोपहर को एक के बाद एक चार मरीजों की मौत हो गई। सोशल मीडिया पर किसी ने यह बात फैला दी की ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से यह मौते हुई हैं। इसे लेकर स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। हालांकि सीएमएस डॉ. एस के शर्मा का कहना है कि यह खबर पूरी तरह गलत है, जिसकी जानकारी उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को भी दे दी है।  बताया जाता है कि सभी मरीज गंभीर रूप से सांस की बीमारी से पीड़ित थे। रात में अचानक किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया कि जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई बंद होने से चार  मरीजों की मौत हो गई, जिसकी जानकारी होने पर अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

(Four Patients Died in Jaunpur District Hospital )

Also Read : बागपत में नौवीं की छात्रा को मार डाला, घर में पड़ा मिला शव : Owner killing in love affair in Baghpat

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular