Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशFree gas Cylinder on Holi and Diwali : यूपी में योगी आने...

Free gas Cylinder on Holi and Diwali : यूपी में योगी आने पर होली व दीपावली पर मुफ्त गैस सिलेंडर

Free gas Cylinder on Holi and Diwali

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, प्रयागराज :
Free gas Cylinder on Holi and Diwali : पीएम मोदी ने यूपी के 1.67 करोड़ घरों में गैस का सिलेंडर पहुंचाने का काम किया है। अब आप इस बार फिर भाजपा की सरकार बना दो, तो फिर योगी आदित्यनाथ की सरकार आप लोगों को होली तथा दीपावली पर एक-एक गैस सिलेंडर आपको मुफ्त में देगी।

कोरोना काल में गरीबों के घर का चूल्हा जले इसकी चिंता प्रधानमंत्री ने की। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण यह है कि 15 करोड़ को दो वर्ष से मुफ्त अनाज मिल रहा है। 70 साल तक कांग्रेस, सपा और बसपा ने इस प्रदेश पर शासन किया लेकिन गरीबों को शौचालय की सुविधा नहीं मिली। योगी सरकार के आते ही शौचालय की सुविधा मिली और भरपूर बिजली आपूर्ति हो रही है। ये बातें गृहमंत्री अमित शाह ने कहीं।

वह पांचवें चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह ने संगमनगरी प्रयागराज में जनता को धर्म तथा जाति के आधा पर राजनीति करने वालों से सचेत किया। सोरांव के साथ कौशांबी के सिराथू में अमित शाह ने लोगों से एक बार फिर भाजपा के पक्ष में मतदान का आग्रह किया।

अखिलेश अंधेरे में लगवाए टीका Free gas Cylinder on Holi and Diwali 

यूपी में फिर से एक बार 300 पार वाली एनडीए की सरकार बनने जा रही है। विपक्ष में हताशा है। कोरोना की वैक्सीन की खिल्ली उड़ाने वाले अखिलेश दस दिन बाद अंधेरे में खुद टीका लगवा आए। ये तो अच्छा है कि आप लोग अखिलेश की बात नहीं सुनते वरना तीसरी लहर मेंं कोई बचता क्या। तीसरी लहर इसलिए काम नहीं कर पाई क्योंकि मोदी जी की सरकार ने देश की जनता को कोरोना का मुफ्त टीका मुहैया कराया।

माफिया पहुंच गए जेल Free gas Cylinder on Holi and Diwali 

शाह ने कहा कि अतीक, मुख्तार और आजम जैसे माफिया जेल में हैं। यदि गलती से सपा की सरकार आई तो ये सभी बाहर आ जाएंगे। विपक्ष वाले अफवाह फैलाते हैं कि भाजपा के साथ निषाद पार्टी व अपना दल का साथ चुनाव तक है। आप सब गरीबों और प्रदेश की भलाई के लिए एक साथ हैं और रहेंगे।

Also Read : Assembly Elections Will be held Soon in Jammu and Kashmir स्थिति सामान्य होने पर पूर्ण राज्य का दर्जा भी मिलेगा:  गृहमंत्री अमित शाह

Read More: Punjab Assembly Elections कांग्रेस ने कसी कमर, मेनिफेस्टो कमेटी और कैंपेन कमेटी गठित

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular