Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशFriendship Sex with Fake ID on Matrimonial Website : मेट्रोमोनियल साइट पर...

Friendship Sex with Fake ID on Matrimonial Website : मेट्रोमोनियल साइट पर दोस्ती, फिर लव, सेक्स और धोखा

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Friendship Sex with Fake ID on Matrimonial Website : सरकारी विभागों में नौकरी दिलाने का दावा कर करोड़ों रुपये हड़पने वाले विनय मिश्रा को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अब विनय मिश्रा के झांसे में फंसी निजी स्कूल की शिक्षिका ने गोमती नगर विस्तार थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें महिला ने मेट्रोमोनियल वेबसाइट पर डिप्टी रेंजर के नाम से फर्जी आईडी बनाने और शादी का नाटक रच संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

पति की मौत के बाद दूसरी शादी करना चाहती थी महिला (Friendship Sex with Fake ID on Matrimonial Website)

गोरखपुर निवासी महिला के मुताबिक उसके पति टीवीएस इलेक्ट्रानिक्स में काम करते थे। जिनकी फेफड़ों की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। पहले पति से महिला को एक बेटा है। जिसका पालन करने के लिए वह निजी स्कूल में शिक्षिका की नौकरी करती है। पति की मौत के बाद परिवार और रिश्तेदारों के समझाने पर वह दूसरी शादी करने को तैयार हुई थी। इसके लिए मेट्रोमोनिलय वेबसाइट पर प्रोफाइल बनाई थी।

वन विभाग के डिप्टी रेंजर विनय मिश्र ने दिया झांसा (Friendship Sex with Fake ID on Matrimonial Website)

सितंबर 2019 में उसे विनय मिश्रा नाम की प्रोफाइल नजर आई। जिसमें विनय ने वन विभाग में डिप्टी रेंजर होने का दावा किया था। वह बलरामपुर की भांभर रेंज में तैनाती की बात कहता था। विनय ने मुलाकात के बाद परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने का हवाला देते हुए उससे करीब एक लाख रुपये लिए थे। साथ ही अपने जन्मदिन पर एक अंगूठी भी खरीदी थी। इसके बाद महिला के कई बार कहने पर आरोपी ने चुनिंदा लोगों के सामने शादी करने का नाटक किया था।

प्रोन्नति होने की बात कह मिलने से किया इनकार (Friendship Sex with Fake ID on Matrimonial Website)

फरवरी 2020 में आरोपी ने रेंजर पद पर प्रोन्नति होने का दावा किया था। यह बहाना बना कर विनय ने शिक्षिका से मिलना बंद कर दिया था। कोरोना के कारण नौकरी छूटने के बाद भी आरोपी ने आर्थिक मदद नहीं की। उल्टे महिला से ही रुपये ऐंठता रहा। विनय की हरकतों पर शक होने के कारण शिक्षिका ने पूछताछ करना शुरू किया। जानकारी मिली कि जिस अल्का को विनय अपनी बहन बताता है। वह उसकी पहली पत्नी है। जिससे उसे एक बेटी भी है। विनय की हकीकत सामने आने पर महिला दंग रह गई।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी के खिलाफ चल रही जांच (Friendship Sex with Fake ID on Matrimonial Website)

इस बीच एसटीएफ की टीम ने विनय को नौकरी दिला कर ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। विनय को तलाशते हुए एक टीम महिला के घर भी पहुंची थी। जिसके बाद ही उसे विनय के जालसाज होने पर विश्वास हुआ। इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार प्रशांत कुमार मिश्र के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

(Friendship Sex with Fake ID on Matrimonial Website)

Also Read : One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular