Tuesday, January 31, 2023
HomeअपराधGhaziabad crime news: अगर आप भी होटलो में खाना पसंद करते हैं...

Ghaziabad crime news: अगर आप भी होटलो में खाना पसंद करते हैं तो जाने ये मामला, गाजियाबाद में थूक लगाकर बनाता था रोटी

- Advertisement -

Ghaziabad crime news: (A man was making rotis by spitting)गाजियाबाद (Ghaziabad) के टीलामोड़ इलाके में कथित रूप से थूक लगाकर रोटी बनाने वाले एक रसोइए को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के टीलामोड़ इलाके के एक होटल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें होटल का एक रसोइए कथित रूप से थूक लगाकर रोटी बना रहा हैं। गुरुवार को गाजियाबाद की पुलिस ने उस रसोइए को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला ?

टीलामोड़ थाना क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त पूनम मिश्रा ने यह कहा कि टीलामोड़ थाना क्षेत्र में मोहन नगर-वजीराबाद मार्ग पर स्थित पसौंडा गांव के एक होटल में रसोइए के द्वारा कथित रूप से थूक लगाकर रोटी बनाने के आरोप लगे थे। जिसकी जानकारी मिलते ही हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम तसीरुद्दीन है जो बिहार के किशनगंज का रहने वाला है।

सहायक पुलिस आयुक्त पूनम मिश्रा ने बताया कि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पर संज्ञान लेते हुए हमने ने यह कार्रवाई की है। सहायक पुलिस आयुक्त ने कहा कि इस मामले में आरोपी तसीरुद्दीन के खिलाफ धारा 270 (संक्रमण फैलाना) और 269 (जीवन को खतरा पैदा करने वाली बीमारी फैलाने का कृत्य) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सहायक पुलिस आयुक्त पूनम मिश्रा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि टीला मोड़ थाना क्षेत्र से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रसोइए थूक लगाकर रोटियां बना रहा है। मामले का पता चलते ही पुलिस ने आरोपी तसीरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया लिया। यह आरोपी तसीरुद्दीन बिहार के किशनगंज का निवासी है।

also read –https://indianewsup.com/up-politics-nadda-said-that-when-a-soldier-becomes-strong-then-the-country-becomes-strong/

ये पहली बार नहीं हुआ है।

इस तरह का मामला पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले भी ऐसे बहुत से मामले सामने आ चुके हैं। अब सवाल यह है कि आखिर ऐसे मामले थमने का नाम क्यों नहीं ले रहे हैं और रोटियाें पर थूकने के पीछे ऐसी क्या मानसिकता है, जो इतनी घिनौनी हरकत करने को मजबूर कर दे। पुलिस इस मामले कि तहकीकात कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular