Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad Encounter :पुलिस और लुटेरों में मुठभेड़, दो लुटेरे गिरफ्तार, एक बदमाश...

Ghaziabad Encounter :पुलिस और लुटेरों में मुठभेड़, दो लुटेरे गिरफ्तार, एक बदमाश हुआ घायल

- Advertisement -

Ghaziabad Encounter

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar pradesh): गाजियाबाद के साहिबाबाद में शुक्रवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच झड़प हो गई। इसमें एक बदमाश को पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पता चला कि ये बदमाश बहुत ही शातिर थे, जो दिल्ली-NCR में राहगीरों से मोबाइल लूटकर सस्ते दाम पर बेच दिया करते थे।

पुलिस और बदमाशों के बीच झड़प

साहिबाबाद इंस्पेक्टर सचिन मलिक ने बताया कि, पुलिस की टीम करहैड़ा कट पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान ये दोनों शख्स बाइक पर आते दिखाई दिए। पुलिस को कुछ शक हुआ तो इन्हें रुकने का इशारा किया। दोनों युवकों ने बाइक नहीं रोकी और फायरिंग करते हुए सर्विस रोड की तरफ भाग गये। पुलिस ने भी पीछा करके जवाबी फायरिंग की।जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली लग गयी। उसकी पहचान मोहम्मद वारिस निवासी गोकुलपुरी दिल्ली के रूप में हुई। जबकि उसके साथी रोहित उर्फ रोहन निवासी मोरटा गाजियाबाद को भी पकड़ लिया गया।

तिहाड़ जेल में रह चुका बंद:मो वारिस

दोनों आरोपियों के पास से तमंचे-कारतूस, बाइक व चार मोबाइल मिले हैं। इसमें दो मोबाइल लूटे गए थे। मोहम्मद वारिस पहले भी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद रह चुका है। दिल्ली पुलिस से उसका आपराधिक डाटा मांगा गया है। जबकि गाजियाबाद में भी उस पर 5 मुकदमे दर्ज हैं। इसी तरह रोहित उर्फ रोहन पर भी पांच मुकदमे चल रहें हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि ये दोनों ही पेशेवर बदमाश हैं जो राहगीरों से मोबाइल लूटते थे।

यह भी पढ़ें :Agra: न एंबुलेंस न स्ट्रेचर, ट्रैक्टर ट्राली से चारपाई पर गर्भवती को लादकर CHC पहुंचे परिजन

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular