Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGhazipur: 'मुझे मनोज सिन्हा को हराने की मिल रही सजा', सांसद अफजाल...

Ghazipur: ‘मुझे मनोज सिन्हा को हराने की मिल रही सजा’, सांसद अफजाल अंसारी भाजपा पर जमकर बरसे

- Advertisement -

Ghazipur

इंडिया न्यूज, गाजीपुर (Uttar Pradesh) । बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने मंगलवार को अपने दिल की जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि उन्हें गाजीपुर में सांसद रहे मनोज सिन्हा को हराने की सजा मिल रही है। मनोज सिन्हा वर्तमान में जम्मू-कश्मीर के एलजी हैं। उन्होंने कहा कि उनको हराना अफ़ज़ाल अंसारी के लिए भोगना पड़ रहा है, लेकिन कोई बात नहीं हम तो फटीचर हैं। 2024 में जनता फिर हिसाब करेगी।

सांसद ने सड़कों का किया शिलान्यास
दरअसल, अफजाल अंसारी मंगलवार को गाज़ीपुर की जखनिया विधानसभा में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदीराम के क्षेत्र में पीएमजीएसवाई के तहत बनने जा रही करोड़ों की सड़कों का शिलान्यास करने पहुंचे थे। समारोह पूर्वक हुए कार्यक्रम में दो सड़कों का सांसद अफजाल अंसारी ने लगभग 14 करोड़ रुपए की लागत से शिलान्यास किया और बताया कि जिले में उनके प्रस्ताव पर 250 किलोमीटर की सड़कों का प्रस्ताव पास हुआ है। जिसकी लागत लगभग 190 करोड़ रुपए है। उन्होंने बताया कि अबतक करोड़ों रूपये की लागत से 14 सड़कों का उद्घाटन भी उनके द्वारा गाज़ीपुर लोकसभा में किया है, उन्होंने कहा कि मानक के अनुरूप उत्तम गुणवत्ता वाली सड़कों और विकास कार्यों के लिए कटिबद्ध हूं और इससे क्षेत्र का विकास होगा। उन्होंने बताया कि इस सड़क का 5 साल मेंटेनेंस रखरखाव भी करदायी संस्था ही देखेगी।

मनोज सिन्हा पीएम मोदी के नाक के बाल हैं
अफजाल अंसारी ने गाजीपुर के सांसद रहे मनोज सिन्हा के कामों को फीका बताया। कहा कि मनोज सिन्हा को विकास पुरुष की संज्ञा पत्रकारों और कुछ उनके स्वजातीय लोगों ने दी थी। गरीब जनता ने उनको यह उपाधि नहीं दी थी, नहीं तो वे हारते नहीं। उन्होंने मनोज सिन्हा के विकास कार्यो पर चुटकी लेते हुए बताया कि संचार मंत्रालय उनके पास था और आज भी बीएसएनएल और एमटीएनएल दम तोड़ रहा है और नीलामी की कगार पर है। ये किसी से छिपा नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि रेल मंत्रालय भी उनके पास था और इतना विकास हुआ है कि तीन रुपए का प्लेटफार्म टिकट आज 50 रुपए में बिक रहा है और उनके द्वारा शुरू की गई ट्रेनें भी आजकल अपने हिसाब से ही चल रही है।

उन्होंने मनोज सिन्हा के कार्यों की समीक्षा करते हुए बताया कि गाजीपुर में हवाई अड्डा भी उन्होंने चालू कराने की बात कही थी जिसका क्या हाल है वह जनता देख रही है। उनके साथ पूरे अंसारी परिवार पर हो रही कार्यवाही और 2024 लोकसभा के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोदी जी के नाक के बाल हैं। उन्होंने दावा किया है कि मेरे ऊपर तहसील, अधिकारियों को घेरने का मुकदमा है लेकिन भ्रष्टाचार का कोई मुकदमा ये साबित नहीं कर पाएंगे। अफजाल अंसारी ने बताया कि हमारे ऊपर जो भी प्रशासनिक व आपराधिक कारवाही चल रही है उसका हिसाब 2024 में जनता करेगी।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में धर्मांतरण पर बड़ा खुलासा, 10 हजार लोग क्रिश्चियन बने, अब फंडिंग का ब्योरा जुटाने में लगी पुलिस

यह भी पढ़ें: मायावती ने भाजपा-सपा पर साधा निशाना, बोलीं- बसपा का शासन रहा दोनों पार्टियों से बेहतर

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular