Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGirl dead Body found in Car in Asaram Ashram : आसाराम के...

Girl dead Body found in Car in Asaram Ashram : आसाराम के आश्रम में खड़ी कार में मिला किशोरी का शव, जांच में जुटी पुलिस, कार की शिनाख्त नहीं

इंडिया न्यूज, गोंडा।

Girl dead Body found in Car in Asaram Ashram : गोंडा-बहराइच मार्ग पर विमौर गांव में संत आसाराम बापू आश्रम परिसर में खड़ी कार में एक किशोरी का शव मिला है। किशोरी बीते पांच अप्रैल की देर शाम घर से गायब हुई थी। इस मामले में स्वजन ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा कराया था। (Girl dead Body found in Car in Asaram Ashram)

आश्रम में खड़ी कार से बदबू आने के बाद चौकीदार ने कार में शव को देखा तो सूचना दी। बताया जा रहा है कि किशोरी का शव मिलने की जानकारी होने पर डीएम डा. उज्जवल कुमार व एसपी संतोष कुमार मिश्र ने पहुंचकर जानकारी ली। इसके साथ ही इस घटना का राजफाश व आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों को लगाया गया है। डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर पड़ताल की।

सेवादार समेत कई लोग हिरासत में (Girl dead Body found in Car in Asaram Ashram)

आश्रम के सेवादार समेत कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एसपी ने बताया कि नगर कोतवाली के एक गांव की रहने वाली किशोरी बीते पांच अप्रैल की देर शाम घर से गायब हो गई थी। इस मामले में उसके घरवालों ने छह अप्रैल को मिश्रौलिया चौकी पर सूचना दी। (Girl dead Body found in Car in Asaram Ashram)

काफी तलाश के बाद जब किशोरी का पता नहीं चला तो सात अप्रैल को उसके पिता ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमे के बाद किशोरी की बरामदगी के लिए टीम लगाई गई। बताया कि गुरुवार देर रात गोंडा-बहराइच मार्ग पर संत आसाराम बापू आश्रम परिसर में खड़ी कार में किशोरी का शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को मिली।

पांच अप्रैल को गायब हुई थी किशोरी (Girl dead Body found in Car in Asaram Ashram)

एसपी ने बताया कि वह जिलाधिकारी के साथ पहुंचे। किशोरी की पहचान कराई गई। किशोरी उसी गांव की निकली। जो पांच अप्रैल की देर शाम गायब हुई थी। कार में पड़े किशोरी के शव में सड़न शुरू हो गई थी। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा। (Girl dead Body found in Car in Asaram Ashram)

हर बिंदुओं की जांच चल रही है। संत आसाराम बापू आश्रम परिसर में खड़ी कार किसकी है? कार के अंदर किशोरी कैसे पहुंची? शव दो दिनों तक कार में पड़ा रहा और किसी को भनक तक नहीं लगी। किशोरी आश्रम क्यों और कैसे पहुंची? सेवादारों की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। वहीं, किशोरी के गायब होने के 36 घंटे बाद अपहरण का मुकदमा दर्ज होना भी सवालों के घेरे में है।

(Girl dead Body found in Car in Asaram Ashram)

Also Read : Coronavirus Increasing in Delhi NCR : फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, अप्रैल में दिल्ली में आए सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular