Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGirl Dead Body was Thrown in the Pond in Hardoi : हरदोई...

Girl Dead Body was Thrown in the Pond in Hardoi : हरदोई में छात्रा की हत्या कर शव तालाब में फेंका

Girl Dead Body was Thrown in the Pond in Hardoi


इंडिया न्यूज, हरदोई : Girl Dead Body was Thrown in the Pond in Hardoi हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के मल्लाहनपुरवा (Mallawan Kotwali area of ​​Hardoi) गांव में एक 10वीं की छात्रा की हत्या कर शव गांव के तालाब किनारे फेंक दिया गया। मंगलवार सुबह छात्रा का शव मिला। इसके साथ ही पास स्थित एक खंडहर मकान में खून के धब्बे व मृतका का बाला मिला है। मृतका के पिता ने गांव के ही एक युवक पर बेटी की हत्या का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

रात में अचानक गायब हो गई थी किशोरी

गांव मगरहा के मजरा मल्लाहनपुरवा निवासी शिल्पी (16) पुत्री रामलाल 10वीं की छात्रा थी। सोमवार रात रामलाल अपने बेटे को साथ लेकर तरबूज की फसल की रखवाली करने कटरी चले गए थे। घर पर मां कांती देवी और दादी दलाना थीं। मंगलवार सुबह परिजन जब उठे तो देखा कि शिल्पी नहीं थी। इसी बीच दादी बकरी बांधने घर से करीब 50 मीटर दूर स्थित तालाब किनारे गईं। जहां पर शिल्पी का शव खून से लथपथ शव पड़ा था।

एसओ सुनील कुमार और एएसपी अनिल कुमार फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को जांच के दौरान घटना स्थल से कुछ दूरी पर स्थित एक खंडहर घर के बरामदे में खून के धब्बे और शिल्पी का बाला पड़ा मिला। ऐसी आशंका है कि शिल्पी रात से ही घर से लापता हुई थी। पूछताछ में मृतका के पिता रामलाल ने गांव के ही राजू पर बेटी की हत्या कर शव तालाब किनारे फेंकने का आरोप लगाया। कोतवाल सुनील सिंह ने बताया कि आरोपी फरार है उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

खुलासे में लगी तीन टीमें

किशोरी की हत्या कर शव तालाब के किनारे फेंके जाने से इलाके में सनसनी है। एएसपी ने बताया कि घटना में गांव के युवक का नाम आया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। खुलासे के लिए तीन टीमें लगी हैं। आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद ही घटना की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी।

आरोपी पहले भी कर चुका था मारपीट Girl Dead Body was Thrown in the Pond in Hardoi 

Girl Dead Body was Thrown in the Pond in Hardoi

पिता रामलाल ने बताया कि घटना की रात वह पुत्र के साथ तरबूज के खेत की रखवाली करने गया था। इस दौरान आरोपी बेटी को घर से उठाकर बंद पड़े मकान में ले गया। जहां पर आरोपी ने बेरहमी से बेटी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी ने शव तालाब के किनारे फेंक दिया। बताया कि आरोपी इससे पहले भी कई बार उसकी बेटी से मारपीट कर चुका था।

Also Read : ADG Checked the Security of Shri Krishna Birthplace and Idgah in Mathura : मथुरा में एडीजी ने जांची श्रीकृष्ण जन्मस्थान और ईदगाह की सुरक्षा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular