Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGirl Student Shot Dead in Dehradun : कॉलेज के सामने छात्रा की...

Girl Student Shot Dead in Dehradun : कॉलेज के सामने छात्रा की हत्या, आरोपी फरार, करता था एकतरफा प्यार

इंडिया न्यूज, देहरादून।

Girl Student Shot Dead in Dehradun : कालेज के छात्र ने एकतरफा प्यार में छात्रा की हत्या कर दी और फरार हो गया। सहस्रधारा रोड पर कॉलेज के बाहर छात्र ने छात्रा की गोली मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि छात्र एकतरफा प्यार करता था। इसी कारण उसने हत्या को अंजाम दिया। (Girl Student Shot Dead in Dehradun)

वहीं पुलिस ने मौके से आरोपी की बाइक और पिस्टल जब्त कर ली है। दोनों कॉलेज से डी फार्मा के फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहे थे। मृतका छात्रा गुरुकुल कांगड़ी हरिद्वार की रहने वाली है और दून के सहस्त्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ इंस्टीट्यूट से डी फार्मा की पढ़ाई कर रही थी। वहीं शामली का रहने वाला आरोपी छात्र आदित्य तोमर भी वहीं पढ़ाई कर रहा था और कुछ दिनों पहले ही दोनों की दोस्ती हुई थी।

कैफे में गई थी छात्रा (Girl Student Shot Dead in Dehradun)

सीओ नेहरू कॉलोनी अनिल जोशी के मुताबिक छात्रा अपने दोस्त के साथ कॉलेज के पास डेली नीड्स कैफे गई थी। अचानक आदित्य भी वहां पहुंच गया। वहां उसने छात्रा से बात की और इसके बाद उसे कैफे से खींचकर बाहर निकाला और गोली मारकर हत्या कर दी। छात्रा की हत्या करने के बाद आरोपी पैदल ही दौड़ा और उसकी बंदूक कुछ दूरी पर गिर गई। (Girl Student Shot Dead in Dehradun)

वह बाइक भी मौके पर ही छोड़कर चला गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने वंशिका को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। दरअसल, हत्या करने का आरोपी छात्रा को पिछले कुछ ही महीनों से जानता था। हत्या से पहले आरोपी ने छात्रा से किसी को बुलाने की बात कह रहा था। वहीं छात्रा ने अपने दोस्त को भी फोन किया था, लेकिन वह नहीं पहुंचा।

(Girl Student Shot Dead in Dehradun)

Also Read : Husband Murdered Wife and Mother in Law : पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंध से रोकने पर किया वारदात

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular