Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशGirlfriend Caught Lover's hand in Hardoi मौसेरा भाई बन पहुंचे प्रेमी ने...

Girlfriend Caught Lover’s hand in Hardoi मौसेरा भाई बन पहुंचे प्रेमी ने प्रेमिका के जड़ा थप्पड़, प्रेमी के साथ रहने को राजी हुई प्रेमिका

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, हरदोई:

हरदोई जिले के शाहाबाद में अनोखी प्रेमी कहानी देखने को मिली। प्रेमिका की ससुराल मौसेरा भाई बनकर पहुंचे प्रेमी ने उसके शादी करने पर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद भी प्रेमिका ने उसके साथ रहने को राजी हो गई।

पढ़ाई के दौरान दोनों में हुआ प्रेम

शाहजहांपुर के रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र निवासी एक युवती रेलवे की कोचिंग कर रही थी। वहीं पर कानपुर के कल्याणपुर निवासी युवक भी कोचिंग कर रहा था, दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। कुछ दिन बाद प्रेमी अपने घर चला आया। इधर 14 मई को प्रेमिका के परिजनों ने उसकी शादी शाहाबाद कस्बा के मोहल्ला निवासी युवक से कर दी। प्रेमी मौसेरा भाई बनकर प्रेमिका की ससुराल जा धमका।

जहां पर प्रेमिका को थप्पड़ मारते पति ने देख लिया। पति ने इसकी सूचना मायके पक्ष को देकर प्रेमी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। मंगलवार को पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाया।

यह भी पढ़ेंः Two Died Road accident in Unnao अज्ञात वाहन की टक्कर से दो की मौत, एक गंभीर

प्रेमिका बोली, वह बालिग है, जबदस्ती की गई शादी

पति ने पत्नी को साथ रखने और पिता ने मायके ले जाने से इंकार कर दिया। प्रेमिका ने पूछताछ में बताया कि परिजनों ने उसकी जबरदस्ती शादी की है, वह बालिग है, अच्छा बुरा सब जानती हैं। इसलिए वह प्रेमी के साथ जाएगी। यह कहकर युवती ने पिता के अरमानों पर पानी फेरते हुए शादी के अटूट बंधन को तोड़कर हवालात में बंद प्रेमी का हाथ थाम लिया। कोतवाल सुरेश मिश्रा ने बताया कि युवती को प्रेमी के साथ कानपुर भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः Constable Died Road accident in Agra अनियंत्रित बाइक से गिरे सिपाही पर निकल गया वाहन, मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular