Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशहोटल के कमरें में मिला युवती का शव, प्रेमी हिरासत में, कथित...

होटल के कमरें में मिला युवती का शव, प्रेमी हिरासत में, कथित भाई फरार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ: girl’s body found in hotel room : बांस मंडी के एक होटल में युवती का शव मिला। इस केस में पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक युवती का कथित भाई फरार हो चुका है। मौत संदिग्ध हालात में मंगलवार की सुबह हुई। युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा।

दो दिन से होटल में रूकी थी युवती

युवती के बैग से मिले आधार कार्ड से पता चला की वह गुरुद्वारा रोड बासमंडी में रहती थी। होटल के मैनेजर ने बताया कि युवती रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी में रहने वाले दोस्त नितिन द्विवेदी के साथ आयी थी। यहां कमरा नंबर 901 में रुकी थी। सोमवार शाम सुलतानपुर में रहने वाला युवती का कथित भाई आ गया। उसने भाई होने का दावा किया।

भाई के कमरे में चली गई थी

युवती अपने कथित भाई के साथ कमरा नंबर 924 में रुकने चली गई। प्रेमी 901 और कथित भाई 924 कमरा नंबर में रुका था। मंगलवार सुबह प्रेमी नितिन द्विवेदी ने चंद्रा को फोन किया फोन रिसीव नहीं हुआ। कई बार फोन किए तो उसे कथित भाई ने रिसीव किया। नितिन ने चंद्रा के बारे में पूछा तो कथित भाई ने बताया कि वह बाथरूम में है और उसने खुद को अंदर बंद कर रखा है। यह सुनते ही प्रेमी नितिन कमरे में पहुंचा। कथित भाई नहीं मिला। नितिन ने दरवाजा खोलने की कोशिश की पर सफलता नहीं मिली।

दरवाजा तोड़ कर शव को किया बरामद

होटल स्टाफ को बुलाया। पुलिस पहुंची दरवाजा तोड़ा गया। बाथरूम में चंद्रा का शव पड़ा मिला। नितिन को हिरासत में ले लिया गया है। फोरेंसिक टीम मौके की पड़ताल कर रही है। एडीसीपी ने बताया कि कथित भाई की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ेंः ज्ञानवापी पर अदालत के फैसले पर ‘नाराजगी’, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने बताया ‘निराशाजनक’

यह भी पढ़ेंः गृहणियों के लिए राहत की खबर, सरसो के तेल और रिफाइंड के दामों में कमी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular