Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकासगंज में काली नदी में पत्थर से बंधी मिली युवती की लाश,...

कासगंज में काली नदी में पत्थर से बंधी मिली युवती की लाश, नाक से बह रहा था खून : Girl’s Body found Tied to Stone in Kasganj Kali River

कासगंज में काली नदी में एक युवती की लाश पत्थर से बंदी हुई मिली। मृतका की नाक से खून बह रहा था। पुलिस ने मौके पर जांच की लेकिन युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इंडिया न्यूज, कासगंज : Girl’s Body found Tied to Stone in Kasganj Kali River सदर कोतवाली क्षेत्र के कानरखेड़ा गांव के समीप से गुजरती काली नदी (Kali River)में बुधवार को एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है। माना जा रहा है कि युवती की हत्या करके शव नदी में फेंका गया है। युवती का शव नदी से निकाले जाने के बाद भी नाक से खून बह रहा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम (Postmortem)कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवती की हत्या के कारणों की स्थिति स्पष्ट होगी।

Also Read : डंपरों की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल : One Died Road accident in Jalaun

ग्रामीणों ने दी नदी में शव की जानकारी Girl’s Body found Tied to Stone in Kasganj Kali River

कोतवाली पुलिस को बुधवार को पूर्वाह्न के समय युवती का शव नदी में पड़े होने की कानरखेड़ा के ग्रामीणों ने जानकारी दी। नदी में जिस तरफ युवती का शव पड़ा हुआ था। वहां उदय सिंह का खेत था। युवती का शव पत्थर से बंधा हुआ था। पुलिस ने मृतक युवती की उम्र 18 से 20 वर्ष की बताई है। युवती कत्थई रंग का कुर्ता पहने है, जबकि लाल और हरी धारीदार चैक की पजामी पहने है। उसके पैर में काला धागा बंधा है। पुलिस युवती की शिनाख्त के प्रयासों में जुटी है।

Also Read : सहारनपुर में संदिग्ध हालात में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत, हत्या का आरोप : Class IV Employee dies in Saharanpur

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular