Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकांवड़ियों की सहूलियत को मुजफ्फरनगर में ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहीं छात्राएं

कांवड़ियों की सहूलियत को मुजफ्फरनगर में ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहीं छात्राएं

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर (Kanwar yatra 2022)। हरिद्वार से गंगाजल लेकर शिवालयों की ओर बढ़ रहे कांवड़ियों की सहूलियत के लिए छात्राओं ने मोर्चा संभाल लिया। शहर के शिव चौक पर बेटियों ने ट्रैफिक व्यवस्था संभालने में पुलिस का हाथ बंटाया। आपको बता दें कि कांवड़ मार्ग के अधिकतर रास्ते बंद कर दिए गए हैं। कोई व्यक्ति मुख्य मार्ग पर वाहन लेकर नहीं पहुंचे, इसके लिए गलियों में बैरिकेडिंग कर दी गई है। शहर के रास्ते बंद हुए तो लोग दिनभर भटकते रहे।

कई रास्ते बंद, बढ़ी दी गई बैरिकेडिंग

पुलिस-प्रशासन ने सोमवार को बैरिकेडिंग बढ़ा दी और कई रास्ते बंद कर दिए। रामपुर तिराहे से लेकर सूजडू़ पुलिस चौकी तक की गलियों के साथ अन्य मार्गों को प्रशासन ने बैरिकेडिंग कर बंद कर दिया है। पूरे शहर में मीनाक्षी चौक और नावल्टी चौराहा ही ऐसे रास्ते रह गए हैं, जो कांवड़ मार्ग से आरपार निकलते हैं। जो लोग अन्य मार्ग से आते जाते रहे हैं, उन्हें अब मजबूरी में इन्हीं मार्गों से होकर जाना पड़ रहा है। शिव चौक को कांवड़ियों की बढ़ती संख्या के कारण पूरी तरह बंद कर दिया गया है।

पैदल चलने वाले भी परेशान

एसडी मार्केट की ओर लोहे की चादर की बैरिकेडिंग की गई है। इससे यहां पैदल चलने वालों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नुमाइश कैंप, रामपुरम, स्पोर्ट्स स्टेडियम, केशवपुरी, अंबा विहार, दाल मंडी की सभी सड़कें, रुड़की रोड की सभी गलियों की सड़कें बंद कर दी गई हैं। शिवचौक और उसके आसपास की सभी एंट्री बंद होने से कचहरी एवं अन्य काम से शहर में आने वाले लोगों को लंबा रास्ता तय करना पड़ा। शिवचौक से वापस होकर लोग प्रकाश चौक, महावीर चौक होते हुए मीनाक्षी चौक से अपने गंतव्य की ओर गए।

यह भी पढ़ेंः बिहार में उदयपुर जैसा वीभत्स कांड, नुपुर का वीडियो देखने पर चाकू से गोदा

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular