Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGoing by the Day of Government Khatara Buses in Uttar Pradesh :...

Going by the Day of Government Khatara Buses in Uttar Pradesh : 100 दिनों में इन बसों को हटाकर नई 100 बसें शामिल की जाएंगी, 10 नई सीएनजी बसें

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Going by the Day of Government Khatara Buses in Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश में सरकारी खटारा बसों के दिन जाने वाले हैं। यूपी परिवहन निगम प्रशासन ने पुरानी और खटारा बसों को अब सड़कों से हटाने का फैसला लिया है। अगले 100 दिनों में इन बसों को हटाकर नई 100 बसें शामिल की जाएंगी। सरकार के 100 दिनों के एजेंडे पर काम करते हुए परिवहन निगम ने यात्रियों को आरामदायक और सुरक्षित यात्रा देने के लिए नई बसें लाने के लिए काम शुरू कर दिया है। (Going by the Day of Government Khatara Buses in Uttar Pradesh)

 

अलग-अलग जिलों में नई बसें चलाई जाएंगी (Going by the Day of Government Khatara Buses in Uttar Pradesh)

लखनऊ सर्किल में भी 100 दिनों में 90 नई साधारण बसें और 10 नई सीएनजी बसें चलाने का लक्ष्य भी तय कर दिया गया है। इसके लिए क्षेत्रीय स्तर पर लखनऊ से अलग-अलग जिलों के बीच रूट की पहचान भी कर लगी गई है। जल्द ही अब लखनऊ से अलग-अलग जिलों में नई बसें चलाई जाएंगी।

लखनऊ से कानपुर रूट पर चलेंगी (Going by the Day of Government Khatara Buses in Uttar Pradesh)

लखनऊ से कानपुर के बीच भी पहली बार सीएनजी बसें चलेंगी। खबर है कि इसके लिए 10 सीएनजी बसें भी मंगाई जा रही हैं, जो लखनऊ से कानपुर रूट पर चलेंगी। ये बसें एक बार में लखनऊ-कानपुर के बीच एक दिन में चार चक्कर लगाएंगी। इन बसों से रोजाना एक हजार से ज्यादा यात्री सफर कर सकेंगे। उम्मीद है कि 15 अप्रैल के बाद जैसे-जैसे बसें आएगी। वैसे-वैसे नई बसें चिन्हित रूटों पर दौड़ने लगेंगी।

(Going by the Day of Government Khatara Buses in Uttar Pradesh)

Also Read : Corona Spreading Again in Delhi NCR : दिल्ली-एनसीआर में फिर फैल रहा कोरोना, लगातार तीसरे दिन बढ़ी संक्रमण दर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular