Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGold Worth more than 7 Lacks Rs Stolen from PNB Locker :...

Gold Worth more than 7 Lacks Rs Stolen from PNB Locker : बैंक लॉकर से गायब हुए 70 लाख के जेवर, दो साल से था बंद, चाबी से नहीं खुला तो तोड़ा गया

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद।

Gold Worth more than 7 Lacks Rs Stolen from PNB Locker : नेहरू नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा के लॉकर में रखे करीब 70 लाख रुपये से ज्यादा के गहने बैंक लॉकर से चोरी होने की घटना सामने आई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि बैंक कर्मचारियों की सांठगांठ से लॉकर से लाखों रुपये के गहने चोरी हुए हैं। (Gold Worth more than 7 Lacks Rs Stolen from PNB Locker)

इस घटना के बाद से ही बैंक कर्मचारियों में हड़कंप मचा है। एक खाताधारक के लॉकर से चोरी होने की सूचना के बाद अन्य खाता धारक भी अपने लॉकर देखने बैंक पहुंचे हैं। इस मामले पीएनबी के मुख्य शाखा प्रबंधक संदीप कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि इस संबंध में जानकारी मिली है। लॉकर होल्डर की चाबी से लॉकर ना खुलने पर लॉकर होल्डर की उपस्थिति में लॉकर तुड़वाया गया था। वहीं खाताधारक लॉकर से सामान चोरी होने का दावा कर रहे हैं।

लॉकर तुड़वाया तो गहने गायब थेः पीड़िता (Gold Worth more than 7 Lacks Rs Stolen from PNB Locker)

सिहानी गेट थाना क्षेत्र के अशोक नगर निवासी प्रियंका गुप्ता ने नेहरू नगर स्थित पीएनबी की शाखा में 20 साल से खाता है। इसके साथ ही वह बैंक में लॉकर का इस्तेमाल कर रही हैं। प्रियंका का कहना है कि वह 2019 में आखिरी बार लॉकर चेक करने गई थीं। इसके बाद कोरोना संक्रमण के कारण बैंक नहीं जा सकीं। अक्टूबर 2021 में बैंक में जाने पर चाबी से लॉकर नहीं खुला। (Gold Worth more than 7 Lacks Rs Stolen from PNB Locker)

इसकी जानकारी उन्होंने बैंक कर्मचारियों को कई बार दी लेकिन बैंक कर्मचारी इसका समाधान करने का आश्वासन देते रहे। फरवरी में उनकी उपस्थिति में लॉकर तुड़वाया गया तो उनके लॉकर से 70 लाख रूपये के गहने गायब मिले। पीड़िता ने इस संबंध में बैंक कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सिहानी गेट सीओ आलोक का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

(Gold Worth more than 7 Lacks Rs Stolen from PNB Locker)

Also Read : Husband Murdered Wife and Mother in Law : पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंध से रोकने पर किया वारदात

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular