Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGorakhnath Temple Attack : गोरखनाथ मंदिर हमला, हमले के आरोपी पिता का...

Gorakhnath Temple Attack : गोरखनाथ मंदिर हमला, हमले के आरोपी पिता का कहना, मेरा बेटा मानसिक तौर पर बीमार हैं

गोरखनाथ मंदिर हमला, हमले के आरोपी पिता का कहना, मेरा बेटा मानसिक तौर पर बीमार हैं
इंडिया न्यूज, गोरखपुर: Gorakhnath Temple Attack  गोरखनाथ मंदिर में रविवार शाम को हुए हमलें को आतंकी वारदात के तौर पर भी देखा जा रहा है। इस मामले की गहन जांच हो रही है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी मुर्तजा के पिता मुनीर अहमद अब्बासी का कहना है कि उनका बेटा दिमागी रूप से ठीक नहीं है। काफी दिनों से उसका इलाज चल रहा था। इसी की वजह से उसने नौकरी भी छोड़ दी थी और उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर अलग रहने लगी थी।

मुर्तजा की हरकतों से डाक्टर भी हैरान Gorakhnath Temple Attack

पिता का कहना है कि मुर्तजा की हरकतों से डॉक्टर भी हैरान और परेशान थे। डॉक्टरों ने उसे साई मेडिकल कॉलेज के मनोविज्ञानी को रेफर किया था, जहां उसका काफी दिनों से इलाज चल रहा है। अब्बासी ने बताया कि हम लोग उसे कभी घर से निकलने नहीं देते थे, लेकिन इस बीच मौका पाकर वह भाग निकला।

केमिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की Gorakhnath Temple Attack

पुलिस की गिरफ्त में आए अहमद मुर्तजा अब्बासी ने आईआईटी मुंबई से केमिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वह परिवार के साथ मुंबई में ही रहता था। अक्तूबर 2020 से आकर गोरखपुर रहने लगा। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि अहमद मुर्तजा अब्बासी शनिवार को ही घर से निकला था। घर में किसी से ज्यादा बात नहीं करता था। अपने कमरे से भी बहुत कम निकलता था।

घर आए दो लोग कौन थे Gorakhnath Temple Attack

पिता मुनीर अहमद अब्बासी का कहना है कि उसके घर एक अप्रैल को ही दो लोग आए जो अपने आप को पुलिस वाला बता रहे थे और मेरे बेटे को पूछ रहे थे। उनका कहना था कि वह मुर्तजा की तलाश कर रहे हैं। उसके खिलाफ समन जारी हुआ है। कोई 35 लाख रुपये से जुड़ा मामला है। उसके खिलाफ कोर्ट से समन जारी हुआ है। उन्होंने बताया कि जब मैंने कागज दिखाने को कहा तो उन लोगों ने पहले मुर्तजा को बुलाने की बात कही। इस पमरे मामले में जांच एजेसिंया गहनता से पड़ताल कर रही हैं।

Also Read :  Investigation Into The Attack On Gorakhnath Temple : गोरखनाथ मंदिर पर हमले की जांच, आतंकी तो साजिश तो नहीं, एजेंसियां कर रही हैं जांच, जल्द होगा खुलासा

Also Read : Yogi said Officers should stop Procrastinating : समीक्षा बैठक में बोले सीएम योगी, शिकायतों के निस्तारण में देर करें अफसर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular