Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGORAKHPUR CRIME : वृद्धा की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

GORAKHPUR CRIME : वृद्धा की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:

GORAKHPUR CRIME : गोरखपुर में क्राइम ग्राफ लगातार बढ रहा है। शनिवार को एक वृद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मामला कैंट इलाके के मोहद्दीपुर चार फाटक रोड पर स्थित दुर्गा मंदिर का है। बताया जा रहा है वृद्धा मंदिर की रखववाल करती थी। उनके शरीर से चेन व कड़ा भी गायब है। उनके पास से मंदिर की चाबी लेकर चोर दानपात्र भी उठा ले गए। हत्या की सूचना पर एडीजी अखिल कुमार, डीआईजी जे. रविंद्र पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौत की वजह जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है। सीओ कैंट श्यामदेव विंद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है। पुलिस टीमें लगी है, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा। (GORAKHPUR CRIME)

लूट की कोशिश हुई थी (GORAKHPUR CRIME)

 शाहपुर के बिछिया की मूल निवासी कैलाशी पत्नी स्व. रामशरण चार फाटक रोड पर छप्पर में रहती थी। सामने स्थित मंदिर के रख रखाव करती थी। छप्पर में गुटखा आदि बेचा करती थीं। शनिवार सुबह उनका शव बिस्तर पर पड़ा था। दो महिलाओं ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी। बताया जा रहा है कि पांच दिन पहले भी उनसे लूट की कोशिश हुई थी।

लगातार हो रही हत्याएं (GORAKHPUR CRIME)

गोरखपुर में लगातार हत्याएं हो रही है। सोमवार की रात कोतवाली इलाके में दरोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या की गई थी। वहीं मंगलवार को राजघाट के अमरूतानी में एक युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी। बुधवार की रात को गुलरिहा इलाके में सुभाष चौहान की पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी।

(GORAKHPUR CRIME)

यह भी पढ़ेंः Painful Death of Six People : घर के बाहर सो रहे लोगों को पिकअप ने रौंदा, छह लोगों की दर्दनाक मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular