Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGORAKHPUR NEWS : कुएं में मिली 12 साल के बच्चे की लाश

GORAKHPUR NEWS : कुएं में मिली 12 साल के बच्चे की लाश

इंडिया न्यूज, गोरखपुर (Uttar Pradesh)

GORAKHPUR NEWS :  गोरखपुर में 12 साल के बच्चे की लाश रविवार रात गांव के बाहर कुएं में मिली। वह 2 अगस्त से ही घर से लापता था। परिवार के लोगों ने किसी से दुश्मनी होने की बात से इनकार किया है। चिलुआताल के मीरपुर गांव के रहने वाले रामजी मुबंई में रहते हैं। उनकी 5 बेटियां हैं और 12 साल का एक बेटा राजन था। राजन 2 अगस्त को खेलने के लिए गांव में निकला और फिर लौट कर नहीं आया। परिवार के लोगों ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। पिता ने पुलिस को सूचना देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि कुएं में गिरकर बच्चे की मौत हुई होगी। (GORAKHPUR NEWS)

बदबू उठी तो गांव वालों ने कुएं में देखा  (GORAKHPUR NEWS)

रविवार की रात कुएं के पास से बदबू आने लगी तो गांव वालों को लगा कि कोई जानवर गिरकर मरा है। जब उन्होंने देखा तो कुएं में बच्चे की लाश तैर रही थी। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव बाहर निकलवाया तो लाश रामजी के बेटे राजन की निकली। लाश पूरी तरह पानी में सड़ चुकी थी, जिससे कि आसपास के इलाके में बदबू आ रही थी।

कुएं के पास नहीं जाते गांव वाले (GORAKHPUR NEWS)

बच्चे की लाश जिस कुएं में मिली है, वहां आसपास झाड़ियां हैं। कुएं के बगल में पंपिंग सेट का बोर हुआ है। इससे कि कोई वहां कुंए के पास जाता भी नहीं है। गांव वाले आशंका जता रहे हैं कि किसी ने बच्चे की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया होगा।

(GORAKHPUR NEWS)

यह भी पढ़ेंः सावन के अंतिम सोमवार पर विश्वनाथ धाम में लगी भक्तों की कतार

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular