Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGorakhpur News : घर के बाहर खेलते मासूम गायब, पुलिस अपहरण...

Gorakhpur News : घर के बाहर खेलते मासूम गायब, पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर तलाश कर रही

इंडिया न्यूज, गोरखपुर

Gorakhpur News : गोरखपुर के कैंपियरगंज इलाके के डुमरिया गांव निवासी डेढ़ वर्षीय सिद्धार्थ का बुधवार की शाम से लापता हो गया। वह घर के बाहर खेल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर बच्चे की तलाश कर रही है। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि बच्चे की हर संभव तलाश की जा रही है। केस भी दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा। (Gorakhpur News)

 

पुलिस टीम तलाश में जुट गई (Gorakhpur News) 

बच्चे के अपहरण की सूचना के बाद एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर के निर्देश पर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी, कैंपियरगंज सीओ अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम तलाश में जुट गई। पूरी रात बच्चे के पड़ोसियों के घरों की तलाशी ली गई। वहीं आसपास के गड्ढों और ताल वगैर को भी पुलिस ने खंगाला। लेकिन फिर भी गुरूवार की सुबह तक बच्चे का कुछ पता नहीं चला।

सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट (Gorakhpur News) 

देर रात 2 बजे पुलिस ने तमाम पुलिसकर्मियों और अन्य व्हाटसएप ग्रुप, पुलिस के फेसबुक एकाउंट और ट्वीटर हैंडल पर बच्चे की तस्वीर के साथ फोटो शेयर की। बच्चा काले रंग की टीशर्ट और पीले रंग का लोवर पहने हुए है। पुलिस ने बच्चे के बारे में कोई भी सूचना देने के लिए सीओ कैंपियरगंज का मोबाइल नंबर 9454401417 और एसओ कैंपियरगंज का नंबर 9454403505 जारी किया है।

(Gorakhpur News) 

यह भी पढ़ेंः शिवलिंग पर इन 7 चीजों को चढ़ाएंगे तो नाराज हो जाएंगे भोलेनाथ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular