Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGORAKHPUR NEWS : बिजनेसमैन को किडनैप कर मांगी रंगदारी

GORAKHPUR NEWS : बिजनेसमैन को किडनैप कर मांगी रंगदारी

इंडिया न्यूज, गोरखपुर

GORAKHPUR NEWS : गोरखपुर के खोराबार इलाके के राम नगर करजहां में एक रोस्टोरेंट से बिजनेसमैन का बदमाशों ने किडनैप कर लिया। वह एक प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर हैं। किडनैप की खबर के बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि एक फरार हो गया। आरोप है कि आरोपियों ने डायरेक्टर की कार अपने कब्जे में ली थी और उसे लौटाने के बदले साढ़े तीन लाख रुपए की रंगदारी मांग रहे थे। पुलिस की पूछताछ में मामला रुपए के लेनदेन का सामने आ रहा है। (GORAKHPUR NEWS)

दो साथी कार ले लिए थे (GORAKHPUR NEWS)

देवरिया जिले के लार निवासी प्रतीक कुमार सिंह हरित ग्रुप नामक कंपनी में डायरेक्टर हैं। उनके दो साथी 28 जुलाई को उनकी कार ले लिए थे। आरोप है कि उन्होंने कार लौटाने के लिए खोराबार के रामनगर करजहां स्थित एक रेस्टोरेंट में बुलाया था। प्रतीक रेस्टोरेंट पर पहुंचे तो चार लोग वहां पहले से मौजूद मिले। उन्होंने अपनी कार मांगी तो आरोपितों ने साढ़े तीन लाख रुपए की मांग शुरू कर दी। कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी।

चौथा आरोपी फरार (GORAKHPUR NEWS)

प्रतीक को जबरिया लेकर चारों आरोपी जाने लगे। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। चौथा आरोपी फरार हो गया। पूछताछ में रुपए के लेन-देन का मामला सामने आया है। हालांकि प्रतीक की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है। जिन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनमें धनघटा के देवेंद्र राय, बांसगांव के आनंद सिंह, मेहदावल के मयंक दुबे शामिल हैं। खलीलाबाद का पंकज फरार है। बताया जा रहा है कि देवेंद्र और पंकज से प्रतीक की पहले से पहचान है। जबकि आनंद और मयंक इनके साथ आए थे।

यह भी पढ़ेंः गिरफ्तारी के बाद संजय राउत पर धमकी का भी केस दर्ज

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular