Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGorakhpur SP Candidate May Not Have Any Election Issue: पति के नाम...

Gorakhpur SP Candidate May Not Have Any Election Issue: पति के नाम पर मांग रही वोट

इंडिया न्यूज, गोरखपुर :

Gorakhpur SP Candidate May Not Have Any Election Issue: गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ताल ठोकने वाली सपा प्रत्याशी के पास शायद कोई चुनावी मुद्दा नहीं है। भाजपा नेता स्व. उपेंद्र शुक्ल की पत्नी सुभावती शुक्ला घर-घर जाकर वोट मांग रही हैं। जहां भी वह जा रही हैं, अपने पति का नाम लेकर भावुक हो जाती हैं। (Gorakhpur SP Candidate May Not Have Any Election Issue)

रविवार को हुए सपा के रोड शो में भी अखिलेश यादव ने सुभावती शुक्ला के आंसुओं को दिखाकर ही जनता से वादा भी लिया है कि इनके आंसू आप वोट देकर रोकेंगे। जिस दिन से सपा ने सुभावती शुक्ला को अपना उम्मीदवार बनाया है, उस दिन से ही उनके आंसू रह-रहकर कहीं भी निकल रहे हैं। वहीं साथ खड़े परिवार के लोग उन्हें हर जगह चुप कराते दिख रहे हैं।

एक महीने पहले ही समाजवादी पार्टी का दामन थामा(Gorakhpur SP Candidate May Not Have Any Election Issue)

सपा ने योगी को टक्कर देने के लिए सुभावती शुक्ला को मैदान में उतारा है। इन्होंने अभी एक महीने पहले ही समाजवादी पार्टी का दामन थामा है। इनके पति स्वर्गीय उपेंद्र दत्त शुक्ल भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता से लेकर प्रदेश के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। उनके निधन के बाद सीएम योगी की उपेक्षा से आहत होकर पत्नी सुभावती शुक्ला ने सपा का दामन थाम लिया। जिस दिन उन्होंने सपा ज्वाइन की, उसी दिन से उनके प्रत्याशी बनने की चर्चा शुरू हो गई। तमाम अटकलों के बाद सपा ने उन्हें अपना उम्मीदवार भी बनाया।

पति के अपमान का बदला(Gorakhpur SP Candidate May Not Have Any Election Issue)

योगी से लेंगी पति के अपमान का बदला सुभावती चुनाव प्रचार के दौरान यह चुनौती देती रही हैं कि वह योगी आदित्यनाथ को हराकर अपने पति का सम्मान वापस लाएंगी। साथ ही अपमान का भी बदला लेंगी। वहीं बात इनके राजनीतिक कॅरियर की करें, तो सुभावती शुक्ला की अपनी कोई पहचान नहीं है। वह पूरी तरह से घरेलू महिला रही हैं। उपेंद्र दत्त शुक्ल जैसे प्रखर और मजबूत भाजपा नेता की पत्नी होना ही इनकी पहचान है।

सपा प्रत्याशी से हार का सामना करना पड़ा था(Gorakhpur SP Candidate May Not Have Any Election Issue)

उपेंद्र शुक्ल योगी आदित्यनाथ के उत्तराधिकारी के रूप में साल 2018 का लोकसभा उपचुनाव गोरखपुर से लड़े थे। मगर, महज 26 हजार वोटों से इन्हें सपा प्रत्याशी से हार का सामना करना पड़ा था। यही हार उपेंद्र शुक्ल के जीवन के लिए काल बन गई। वह स्वास्थ्य से परेशान होते चले गए। करीब 20 महीने पहले हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। सुभावती और उपेंद्र शुक्ल के 2 बेटे अरविंद और अमित शुक्ल हैं। पिता की मौत के बाद मां के साथ उनके दोनों बेटे लगातार संघर्षों में बने रहे।

(Gorakhpur SP Candidate May Not Have Any Election Issue)

Also Read :  Case of Misdemeanor on Acharya in Mirzapur : मालिश करने के बहाने बुलाकर छात्र से दरिंदगी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular