Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGrandma has Stained the Relationship : दादी ने किया रिश्ते को दागदार,...

Grandma has Stained the Relationship : दादी ने किया रिश्ते को दागदार, फिरौती के लिए पौत्र को किया अगवा

इंडिया न्यूज, औरैया।

Grandma has Stained the Relationship : रिश्ते में लगने वाली दादी ने अपने रिश्ते को दागदार कर दिया है। उसने अपने दो बेटों के साथ मिलकर 14 माह के पौत्र को अगवा कर लिया। फोन करके उसके पिता से दो लाख की फिरौती मांगी। पुलिस को सूचना देने पर मासूम की हत्या की धमकी भी दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने सर्विलांस की मदद से कुछ ही घंटों में मासूम को सकुशल तलाशकर दादी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दोनों बेटे भाग निकले।

खेलते वक्त बच्चे का किया अपहरण (Grandma has Stained the Relationship)

मोहल्ला बाबा का पुरवा निवासी ट्रक चालक मोहन कुमार का 14 माह का बेटा शिव घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था। इस बीच इटावा के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के रेलमंडी में रहने वाली उसकी सगी मौसी बेबी (50) अपने दो बेटों शिवम व अभिषेक के साथ बाइक से आई और शिव को अगवा कर ले गई। गांव के बच्चों ने घर आकर घटना की जानकारी दी तो परिजनों के होश उड़ गए।

बदले में मांगी दो लाख की फिरौती (Grandma has Stained the Relationship)

मोहन ने मौसी को फोन कर बेटे की जानकारी की, लेकिन उसने शिव के साथ में न होने की बात कहकर फोन काट दिया। थोड़ी देर बाद ही मौसी ने दूसरे नंबर से फोन कर शिव के बदले दो लाख की फिरौती मांगी और पुलिस को सूचना न देने की धमकी भी दी। मोहन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने रात करीब 12 बजे जुआ पुल स्थित मंदिर के पास से आरोपी महिला बेबी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से शिव भी सकुशल मिल गया।

(Grandma has Stained the Relationship)

Also Read : Rajnath & Gadkari will Give Gift to Lucknow and Prayagraj : राजनाथ लखनऊ व गडगकरी प्रयागराज को देंगे सौगात, आज होगा करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular