Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGreater Noida: कलेक्शन एजेंट से लूट केस में फरार बदमाश से पुलिस...

Greater Noida: कलेक्शन एजेंट से लूट केस में फरार बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से घायल

- Advertisement -

Greater Noida

इंडिया न्यूज, ग्रेटर नोएडा (Uttar Pradesh)। ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ गई।बदमाश पर 25 हज़ार का इनाम घोषित था। मुठभेड़ के दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल भेज दिया। यह कलेक्शन एजेंट से लूट के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस ने इसके कब्जे से एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

ओमीक्रोन थ्री सेक्टर के पास हुई घेराबंदी
दादरी थाना पुलिस को सूचना मिली कि लूट के मामले में फरार चल रहा एक बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए दादरी क्षेत्र में आया हुआ है तभी पुलिस ने ओमीक्रोन थ्री सेक्टर के पास घेराबंदी शुरू की और उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर एक संधिक्त आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन वह नहीं रुका ,जब पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और फायरिंग के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया।

पुलिस की गोली लगने के बाद बदमाश घायल हो गया और वह मोटरसाइकिल से नीचे से गिर गया। पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया। बदमाश की पहचान मनीष के रूप में हुई है जोकि अलीगढ़ का रहने वाला है और एक शातिर किस्म का लुटेरा है ।उसके द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर एक कलेक्शन एजेंट से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था और तभी से वह फरार चल रहा था।

बदमाश पर था 25 हजार का इनाम
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि लूट के मामले में वांछित चल रहे एक इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस पर 25 हजार का इनाम घोषित था।बदमाश के कब्जे से एक बिना नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल, तमंचा कारतूस आदि बरामद हुए हैं। इसके आपराधिक इतिहास के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: प्राइमरी स्कूल के बच्चों को नहीं मिली फुल ड्रेस, बिना जूते-मोजे को आने को मजबूर, 5 खंड शिक्षा अधिकारियों पर हुआ एक्शन

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular