Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशGujarat Assembly Election 2022: सीएम योगी आज गुजरात में भरेंगे हुंकार, तीन...

Gujarat Assembly Election 2022: सीएम योगी आज गुजरात में भरेंगे हुंकार, तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

- Advertisement -

Gujarat Assembly Election 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: देश भर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए गुजराज विधानसभा चुनाव में उनकी कई रैलिया लगाई गई हैं। सीएम योगी सोमवार को तीन चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार में लोगों की समस्या सुनने के बाद गुजरात के दौरे पर रवाना होंगे।

एक व पांच दिसंबर को दो चरणों में होंगे विधान सभा चुनाव
गुजरात में दो चरण में एक तथा पांच दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण के क्षेत्रों को सीएम योगी आदित्यनाथ मथ रहे हैं। बीते शुक्रवार को मोरवी, भरूच तथा सूरत में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुजरात के दूसरे दौरे में भी तीन जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये रहेगा कार्यक्रम
सीएम योगी आदित्यनाथ की आज छोटा उदयपुर, खेड़ा एवं पोरबंदर में चुनावी सभाएं होंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात दौरे के लिए 11:40 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रवाना होंगे। वह 1.25 बजे बडोदरा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद करीब दो बजे से छोटा उदयपुर जिला पहुंचेंगे।

इन तीन जगाहों पर जन सभाओं को करेंगे संबोधित
यहां के रेवाजिन,नसवाड़ी क्षेत्र में तीन बजे तक उनकी सभाएं हैं। इसके बाद करीब चार बजे उनका खेड़ा जिले में आगमन का कार्यक्रम है। सीएम योगी आदित्यनाथ खेड़ा जिले के सिद्धि विनायक, महमेदाबाद तथा खटराज चोकडी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी पोरबंदर में भी करेंगे जनसभा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके बाद करीब 5:45 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट। यहां से रवाना होने के बाद राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मस्थान पोरबंदर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पोरबंदर में भी चुनावी सभा का कार्यक्रम है। वह पोरबंदर में सात से 7:45 बजे तक सभा करेंगे।

पोरबंदर के चौपाटी पार्टी स्लॉट उनकी चुनावी सभा तथा नुक्कड़ सभा का कार्यक्रम है। सोमवार को तीन जिलों में सभाएं करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का लखनऊ वापसी का कार्यक्रम है। पोरबंदर एयरपोर्ट से आठ बजे रवाना होकर करीब 10:15 बजे रात में सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें- Azamgarh Murder: टुकड़ों में मिला था युवती का शव, प्रेमी निकला कातिल, पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular