Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHaji Yakub, Former Minister of Meerut will be Arrested Soon : मेरठ...

Haji Yakub, Former Minister of Meerut will be Arrested Soon : मेरठ के पूर्व मंत्री हाजी याकूब जल्द होंगे गिरफ्तार

Haji Yakub, Former Minister of Meerut will be Arrested Soon


इंडिया न्यूज, मेरठ : Haji Yakub, Former Minister of Meerut will be Arrested Soon मेरठ के पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की मीट फैक्टरी ( meat factory) और हॉस्पिटल ( hospital) में सील लगाने बाद उनकी गिरफ्तारी की तैयारी शुरू हो गई है। पुलिस जल्द ही पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी व परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर सकती है।

याकूब के गिरफ्तारी को अर्जी लगाएगी पुलिस

पुलिस हाजी याकूब कुरैशी और उनकी पत्नी संजीदा बेगम, बेटे इमरान, फिरोज का गिरफ्तारी वारंट लेने की तैयारी में जुटी है। पुलिस का दावा है कि गुरुवार को कोर्ट में गिरफ्तारी वारंट के लिए अर्जी लगाई जाएगी। मुकदमे में याकूब की मीट फैक्टरी के मैनेजर मोहित त्यागी का नाम भी शामिल कर लिया गया। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि मैनेजर मोहित त्यागी की भी घेराबंदी शुरू कर दी गई है।

याकूब जमानत लेने की कर चुके तैयारी

 

पुलिस के मुताबिक मुकदमा दर्ज होने के बाद याकूब और उसका परिवार फरार चल रहा है। चर्चा है कि याकूब फैमिली कोर्ट से अग्रिम जमानत लेने की तैयारी में लगी हुई है। शायद यहीं वजह है कि याकूब ने पुलिस के नोटिस का जवाब नहीं दिया है। बताया गया कि अभी कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी याकूब पक्ष ने नहीं लगाई है।

सीडीआर खंगाल रही पुलिस Haji Yakub, Former Minister of Meerut will be Arrested Soon

 

एसपी देहात ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद पूर्व मंत्री व उनका परिवार फरार है। विवेचना में याकूब के अवैध धंधे की परतें दर परतें खुल जाएंगी। सर्विलांस से भी कई मोबाइल नंबरों की डिटेल मांगी गई है।

Also Read : UP TET 2021 Update : कल आएगा परीक्षा परिणाम

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular