Friday, May 27, 2022
HomeबॉलीवुडHappy Birthday Rashmika Mandanna 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही रश्मिका मंदाना, आइये...

Happy Birthday Rashmika Mandanna 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही रश्मिका मंदाना, आइये जानते हैं, उनका अब तक का सफर

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Happy Birthday Rashmika Mandanna : नेशनल क्रश बन कर लाखों दिलों को जीतने वाली साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का आज जन्मदिन है। रश्मिका आज यानी 5 अप्रैल 2022 को अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके बर्थडे पर आइये जानते हैं, उनका अब तक का सफर। बता दें नेशलन क्रश फेम रश्मिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी। डेब्यू फिल्म से ही रश्मिका ने दर्शकों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना लिया था। बता दें कि रश्मिका मंदाना को हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में देखा गया था।

(Happy Birthday Rashmika Mandanna)

इस फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद अब रश्मिका फिल्म के दूसरे पार्ट यानी ‘पुष्पा: द रूल’ में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म इसी साल 16 दिसंबर के दिन रिलीज हो सकती है। बता दें कि फिल्म पुष्पा: द राइज की भारी सफलता के बाद प्रसिद्धि पा रही हैं। ऐक्ट्रेस ने देश भर में एक बड़ा फैनबेस बना लिया है। गीता गोविंदम ऐक्ट्रेस ने पहले ही खुद को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक लीड ऐक्ट्रेस के रूप में साबित किया है और उनकी कुछ हिंदी फिल्में भी अभी आने वाली हैं।

(Happy Birthday Rashmika Mandanna)

फिल्मों में उनके प्यारे रोल्स के कारण उन्हें नेशनल क्रश कहा जाता है। ऐक्ट्रेस ने अपने कॉलेज के दिनों से एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था और उस दौरान उन्होंने कुछ ब्रांडों के लिए प्रचार किया। उन्होंने 2014 में क्लीन एंड क्लियर टाइम्स फ्रेश फेस आफ इंडिया का खिताब जीता और यह उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था। रश्मिका अच्छी तरह से शिक्षित हैं और उन्होंने एम. एस. रमैया कॉलेज से मनोविज्ञान, पत्रकारिता और अंग्रेजी साहित्य में स्नातक किया है।

(Happy Birthday Rashmika Mandanna)

आपको बता दें कि साल 2017 में रश्मिका मंदाना ने किरिक पार्टी के कोस्टार रक्षित शेट्टी से सगाई कर ली थी। कुछ कारणों से, चौदह महीने के बाद, उन्होंने अलग होने का फैसला किया। रश्मिका मंदाना काफी स्टाइलिश हैं और वह हमेशा अपने फैशन गेम में टॉप पर रहती हैं। वहीं कन्नड़, तेलुगु और तमिल में कई फिल्मों में दिखाई देने के बाद, ऐक्ट्रेस अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू के साथ हिंदी फिल्म की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन शांतनु बागची ने किया है।

(Happy Birthday Rashmika Mandanna)

Also Read : Parveen Babi Birthday फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस थीं परवीन बॉबी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular