Saturday, February 4, 2023
Homeउत्तराखंडHaridwar: हरिद्वार में अनाज की टंकी में मिले शव का खुलासा, 4...

Haridwar: हरिद्वार में अनाज की टंकी में मिले शव का खुलासा, 4 गिरफ्तार

- Advertisement -

Haridwar

इंडिया न्यूज, हरिद्वार (Uttarakhand): उत्तराखंड के हरिद्वार में लोहे की टंकी में मिले अज्ञात शव के मामले में एसएसपी ने सोमवार को खुलासा किया। वहीं पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लोहे की टंकी के अंदर मिला था शव
भगवानपुर थाना क्षेत्र के चांद कॉलोनी में 1 दिसंबर को एक मकान में लोहे की टंकी के अंदर एक अज्ञात शव मिला था। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। अनाज की टंकी में शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। वहीं एसएसपी हरिद्वार समेत जिले के तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद थे।

घटना को अंजाम देने के बाद भाग गए थे आरोपी
एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया था। मकान मालिक द्वारा किरायेदारों का सत्यापन नहीं कराया गया था। जिसको लेकर पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं मृतक की जेब से पुलिस को एक कंपनी का कागज मिला था। जिस आधार पर मृतक की पुलिस ने शिनाख्त की गई। परिजनों से संपर्क कर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई थी। साथ ही मृतक के मोबाइल से मिले नंबरों के आधार पर पुलिस टीम आरोपियों तक पहुंची। जिससे पता चला कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद जयपुर, नोएडा बुलंदशहर और गाजियाबाद अलग-अलग शहरों में ठहरे हुए हैं।

एसएसपी 25 हजार रुपये का नगद इनाम
एसएसपी हरिद्वार बताया कि पुलिस टीम के द्वारा 4 दिसंबर को घटना में संलिप्त आरोपी गुलशन, आजाद नौशाद और एक नाबालिक किशोर को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों ने रुपयों के लेनदेन को लेकर घटना को अंजाम दिया था। 27 नवंबर की रात्रि को आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था। 28 नवंबर को शव को छुपाने के लिए कस्बा भगवानपुर से अनाज की बड़ी टंकी लाकर शव को टंकी में छुपा कर चारो आरोपी मकान खाली कर मौके से फरार हो गए थे। घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी हरिद्वार ने 25000 रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: नेपालियों ने किया भारतीय मजदूरों पर पत्थरबाजी, काली नदी पर बन रहे तटबंध का कर रहे विरोध

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular