Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHathras: माचिस जलाते ही फट गया गैस सिलेंडर, मां-बेटे जिंदा जले, एक...

Hathras: माचिस जलाते ही फट गया गैस सिलेंडर, मां-बेटे जिंदा जले, एक गलती पड़ गई भारी

- Advertisement -

Hathras

इंडिया न्यूज, हाथरस (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में मंगलवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया। एक मकान में गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से मां-बेटे की झुलसकर मौत हो गई। उन्हें भागने का मौका तक नहीं मिला। मकान में आग लगने से गृहस्थी भी जलकर राख हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

माचिस जलाते ही फट गया सिलेंडर
दरअसल, थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव छौक में रहने वाली विटामिन देवी (65 वर्ष) और उनका बेटा विनोद (35 वर्ष) मंगलवार को कहीं बाहर गए हुए थे। देर शाम दोनों घर लौटे। इसके बाद विटामिन देवी खाना बनाने गई। उसने जैसे ही माचिस की तीली जलाई, उन्हें नहीं मालूम था कि गैस सिलेंडर लीकेज है और घर में गैस भरी हुई है, माचिस जलाते हैं घर में आग लग गई और सिलेंडर में धमाका हो गया। इससे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
धमाके की आवाज और आग की लपटें देखकर ग्रामीण तत्काल मौके पर दौड़े और बचाव कार्य शुरू किया। वहीं सूचना पर इलाके की पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई। जिनके द्वारा आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: चारबाग से वाया पुराने लखनऊ बसंतकुंज तक चलेगी मेट्रो, 9 KM तक रहेगी अंडरग्राउंड

यह भी पढ़ें: मायावती ने भाजपा-सपा पर साधा निशाना, बोलीं- बसपा का शासन रहा दोनों पार्टियों से बेहतर

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular