Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशHighCourt Case : बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की जमानत निरस्त कराने की...

HighCourt Case : बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की जमानत निरस्त कराने की अर्जी पर सुनवाई टली

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, भदोही:

HighCourt Case : भदोही के ज्ञानपुर विधानसभा से निवर्तमान विधायक विजय मिश्र इस बार प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव मैदान में हैं। वह लगातार चार बार से ज्ञानपुर विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। रिश्तेदार से मारपीट और जमीन पर जबरन कब्जा करने के आरोप में दर्ज मुकदमे में वह फिलहाल आगरा जेल में बंद हैं। (HighCourt Case)

ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की जमानत निरस्त कराने की अर्जी पर सुनवाई टल गई। हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 15 मार्च की तिथि निर्धारित की है। जमानत निरस्त कराने के लिए प्रदेश सरकार की ओर से 2020 से ही अर्जी दाखिल की गई है। (HighCourt Case)

बता दें कि भदोही के ज्ञानपुर विधानसभा से निवर्तमान विधायक विजय मिश्र इस बार प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव मैदान में हैं। वह लगातार चार बार से ज्ञानपुर विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। रिश्तेदार से मारपीट और जमीन पर जबरन कब्जा करने के आरोप में दर्ज मुकदमे में वह फिलहाल आगरा जेल में बंद हैं। (HighCourt Case)

(HighCourt Case)

Also Read : Elabor Card is Not Permissible in Islam : ई-श्रम कार्ड पर दारुल उलूम का फतवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular