Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमौलाना तौकीर रजा बोले, हत्यारे इस्लाम के दुश्मन हैं

मौलाना तौकीर रजा बोले, हत्यारे इस्लाम के दुश्मन हैं

इंडिया न्यूज, बरेली: Hindu tailor murdered in Udaipur  : राजस्थान के उदयपुर में हिंदू टेलर की हत्या के बाद समाज में जबरदस्त रोष है। हत्यारों ने हत्या के बाद बकायदा वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था। इसी मामले में दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आइएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने भी घटना की घोर निंदा करते हुए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के इस्तीफे की मांग की है।
उन्होनें कहा इस घटना के लिए मैं माफी मांगता हूं। ये जघन्य अपराध है। आरोपितों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है, वे इस्लाम के सबसे बड़े दुश्मन हैं। इससे देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत बढ़ेगी।

इस्लाम इसकी इजाजत नहीं देता

मौलाना ने कहा कि नुपुर शर्मा के खिलाफ पूरी दुनिया में जो मुसलमानों ने धरना प्रदर्शन किया उन सब पर पानी फेरने का काम इन लोगों ने किया है। उन हत्यारों ने जो किया है, इस्लाम इसकी इजाजत नहीं देता है। बीजेपी और आरएसएस का जो एजेंडा है, ये लोग उसके माध्यम बन गए हैं। हिंदू और मुसलमानों के बीच इन लोगों ने खाई बढ़ाने का काम किया है। मेरे समाज के लोगों ने ये जुर्म किया है। इसके लिए मैं समझता हूं कि मैं भी जिम्मेदार हूं। मुझे भी इसके लिए सजा मिलनी चाहिए।

टेलर मुसलमानों का दुश्मन नहीं था

मौलाना ने कहा कि वह टेलर मुसलमानों का दुश्मन नहीं था। वह तो उनका काम करने जा रहा था। वह उनके कपड़ों की नाप लेने जा रहा था। अगर वह मुसलमानों का दुश्मन होता तो आरोपितों को दुकान में घुसने ही न देता लेकिन, इन हत्यारों ने जिस बेरहमी से उसका गला काट दिया, उसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान से जुड़े उदयपुर कांड के तार, आरोपियों से पूछताछ करेंगी सुरक्षा एजेंसियां

Connect With Us : Twitter | Facebook |

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular