Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशगृह मंत्री अमित शाह ने यूपी और योगी सरकार को जमकर सराहा

गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी और योगी सरकार को जमकर सराहा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:Home Minister Amit Shah :  बैठक भोपाल में हो रही थी और चर्चा यूपी और योगी सरकार के कानून और व्यवस्था की हो रही थी। केन्द्र सरकार में गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह ने योगी सरकार की जमकर सराहना की। उन्होंने उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था लागू होने के साथ ही लम्बित परियोजनाएं पूरी होने पर खुशी जताई। उल्लेखनीय है कि वह भोपाल में मध्य क्षेत्रीय परिषद की 23वीं बैठक में बोल रहे थे। भोपाल जाकर बैठक में शामिल ना होने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसको वर्चुअली संबोधित किया।

यूपी की जमकर की सराहना

भोपाल की बैठक में अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश में सर्वाधिक जनसंख्या वाले उत्तर प्रदेश में अरसे बाद कानून व्यवस्था लागू हुई है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कानून व्यवस्था को लंबे अरसे के बाद लागू करने का कार्य किया है। इसके अलावा योगी सरकार ने यूपी में कई वर्ष से लम्बित सिंचाई की परियोजनाओं को पूरा किया और उनकी क्षमताओं का विस्तार किया

बीमारू राज्यों की श्रेणी से किया बाहर

अमित शाह ने कहा कि एक जमाना था जब यह चारों राज्य (मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और छत्तीसगढ़) बीमारू राज्यों की श्रेणी में आते थे। यह हमारे लिए हर्ष का विषय है कि अब चारों राज्य इस श्रेणी से बाहर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में मिला हुक्का बार, कई लोग पुलिस की हिरासत में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular