Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHorrific accident while Changing Tire in Banda : तेज रफ्तार वाहन...

Horrific accident while Changing Tire in Banda : तेज रफ्तार वाहन ने चालक व हेल्पर को रौंदा, मौत

Horrific accident while Changing Tire in Banda

Horrific accident while Changing Tire in Banda

इंडिया न्यूज, बांदा : Horrific accident while Changing Tire in Banda झांसी-मिजार्पुर हाईवे पर शुक्रवार देर रात ट्रक का टायर बदल रहे चालक और हेल्पर को दूसरे तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा करने के बाद आरोपी चालक गाड़ी को भगा ले गया। दोनों मृतक अमेठी (Amethi) व सुल्तानपुर (Sultanpur) के रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

गिट्टी लादकर जा रहे थे सुल्तानपुर

पत्थर मंडी कबरई जिला महोबा से गिट्टी लादकर ट्रक सुल्तानपुर जा रहा था। देर रात करीब एक बजे झांसी-मिजार्पुर हाईवे (Jhansi-Mizarpur highway) पर मटौंध थाना क्षेत्र में खैराडा रेलवे क्रासिंग के पास ट्रक का पहिया पंचर हो गया। चालक राकेश कुमार यादव (37) व क्लीनर बृजेश कुमार अनुरागी (27) ट्रक का पहिया बदलने लगे। इसी दौरान वहां से गुजरे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों को कुचल दिया।

राहगीरों ने दोनों के शव पड़े देख पुलिस को सूचना दी। मटौंध थाना थाना प्रभारी अरविंद सिंह गौर के मुताबिक चालक राकेश अमेठी जिले के कस्थोनी गांव का रहने वाला था। जबकि हेल्पर बृजेश सुल्तानपुर के सरैंया गांव का रहने वाला था।

राकेश की मौत से टूट गया परिवार

राजकीय मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस में चालक राकेश कुमार के साले वंशराज यादव ने बताया कि परिवार का पालनहार राकेश ही था। घर में मात्र एक बीघा खेती है। पत्नी सुनीता यादव के अलावा 15 वर्ष का बेटा शिवम और 11 वर्ष की बेटी रोशनी है। उधर, खलासी बृजेश कुमार की अभी शादी नहीं हुई थी। परिवार में मां ऊषा और बड़ा भाई मुकेश है।

Read Also : Judge Family Attacked In Ayodhya : अयोध्या में जज के परिवार पर हमला, जज की पत्नी और बच्चें को कार से कुचलने का हुई कोशिश

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular