Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHorrific Road accident in kanpur countryside : ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से तीन...

Horrific Road accident in kanpur countryside : ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से तीन लोगों की मौत

Horrific Road accident in kanpur countryside


इंडिया न्यूज, कानपुर देहात : Horrific Road accident in kanpur countryside कानपुर देहात में पुखरायां कस्बा के बाईपास कानपुर-झांसी हाईवे पर पटेल चौक के पास ईंट लदी ट्रैक्टर ट्रॉली मोपेड सवार दो लोगों को कुचलते हुए आॅटो से टकरा गई। हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, छात्रा समेत चार लोग घायल हो गए। सभी को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन बिलख पड़े। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुखरायां से लौटते समय हादसा

Horrific Road accident in kanpur countryside

मूसानगर क्षेत्र के सिहारी गांव निवासी रामबाबू यादव (50) और विनोद कुमार द्विवेदी (60) अष्टमी की पूजन सामग्री लेने के लिए एक ही मोपेड से पुखरायां गए थे। लौटते समय पुखरायां बाईपास कानपुर-झांसी हाईवे के किनारे ईंट लदी ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने दोनों को रौंद दिया। इसके बाद ट्रैक्टर आगे जा रहे आॅटो में टकरा गया। हादसे में मोपेड सवार रामबाबू, विनोद कुमार व आॅटो में बैठी दलेलनगर गांव निवासी संजीत कुमार की पत्नी सुषमा (40), पुत्री नैंशी, गदाई खेड़ा गांव के बाबूलाल, हांसेमऊ गांव के शिवदत्त, अहरौली शेख गांव की छात्रा श्रद्धा घायल हो गई।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी ले जाया गया। यहां डॉ. मनोज कुमार ने जांच के बाद रामबाबू को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में सुषमा की भी मौत हो गई। कस्बा चौकी इंचार्ज देवनरायण द्विवेदी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लिया गया है।

Also Read : Imran Khan Farewell in Pakistan : पाकिस्तान में इमरान खान की विदाई, शरीफ परिवार की ‘वापसी’ के मायने

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular