Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHorrific Road accident in UP : बाइकों की टक्कर में दो परीक्षार्थियों...

Horrific Road accident in UP : बाइकों की टक्कर में दो परीक्षार्थियों की मौत

Horrific Road accident in UP

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, फतेहपुर : Horrific Road accident in UP फतेहपुर जहानाबाद थाना क्षेत्र के (Fatehpur Jehanabad police station area) अमौली मार्ग पर स्थित कोल्ड स्टोर के पास सोमवार को बाइक सवारों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में बाइक पर सवार एक छात्र की मौके पर मौत हो गई और दो छात्र घायल हुए। दूसरी बाइक में सवार टीईटी पास युवक की कानपुर हैलट में मौत हुई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

हाईस्कूल के छात्र थे मृतक

Horrific Road accident in UP

बकेवर थाना क्षेत्र के बेंता गांव के मजरे केवटरा निवासी सत्यनारायण का पुत्र आनंद कुमार (17), भोला का पुत्र दिव्यांश (16), राकेश का पुत्र अंकेश (16) हाईस्कूल के छात्र थे। तीनों श्री आद्याशरन सिंह आदर्श इंटर कॉलेज जहानाबाद में पढ़ते थे। तीनों परीक्षा केंद्र बल्देव गिरि इंटर कालेज अमौली से विज्ञान की परीक्षा देकर एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। जहानाबाद कोल्ड स्टोर के पास दूसरी बाइक से इनकी टक्कर हो गई।

दूसरी बाइक पर थानाक्षेत्र के बुढ़वा गांव निवासी शिवांशु (25) व उनके गांव की ही अर्चना पत्नी भोला बैठी थीं। हादसा देखकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर ही पुलिस ने छात्र आनंद को मृत पाया। घायल छात्र दिव्यांश, अंकेश को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देखकर डाक्टर कानपुर हैलट रेफर किया।

हेलमेट मौके पर नहीं मिला Horrific Road accident in UP 

दूसरे बाइक के सवार शिवांशु (टीईटी पास) व अर्चना को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। उन दोनों को भी कानपुर रेफर किया गया। कानपुर हैलट में शिवांशु को मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह बताया कि छात्र के पिता सत्यनारायण की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बाइक सवारों का हेलमेट मौके पर नहीं मिला है।

Also Read : 3 Died and 30 Injured in Bus Accident : यात्रियों से भरी बस पलटी, तीन की मौत, 30 घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular