Saturday, May 28, 2022
HomeबॉलीवुडHrithik Rumoured Girlfriend Saba Azad Throwback Photo : रोशन परिवार में घुल-मिल...

Hrithik Rumoured Girlfriend Saba Azad Throwback Photo : रोशन परिवार में घुल-मिल गई हैं ऋतिक की गर्लफ्रेंड, सबा आजाद का फोटो देख कायल हुई कजिन

Hrithik Rumoured Girlfriend Saba Azad Throwback Photo : रोशन परिवार में घुल-मिल गई हैं ऋतिक की गर्लफ्रेंड, सबा आजाद का फोटो देख कायल हुई कजिन

इंडिया न्यूज, मुम्बई।

Hrithik Rumoured Girlfriend Saba Azad Throwback Photo : ऋतिक रोशन सबा आजाद को खुलकर डेट कर रहे हैं और सबा काफी कम वक्त में रोशन परिवार के साथ घुल-मिल गई हैं। जहां सबा आजाद ऋतिक रोशन और उनके परिवार की सोशल मीडिया पर खुलकर तारीफें कर रही हैं वहीं ऐसा लगता है कि ऋतिक रोशन की फैमिली भी इस मामले में काफी वोकल होती जा रही है।

सबा की फोटो पर पश्मीना का कमेंट (Hrithik Rumoured Girlfriend Saba Azad Throwback Photo)

सबा आजाद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। सबा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘Ms Parwana Irani. Circa 1942.’ उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही देर में ढेरों लाइक्स और कमेंट आ गए और ऋतिक रोशन की भतीजी पश्मीना ने भी फोटो पर कमेंट किया। पश्मीना ने हर्ट इमोजी बनाते हुए लिखा- उफ्फ्फ।

ऐसा था फैमिली मेंबर्स का रिएक्शन (Hrithik Rumoured Girlfriend Saba Azad Throwback Photo)

पश्मीना के कमेंट पर सबा आजाद ने किसिंग इमोजी बनाते हुए रिप्लाई किया- mmmwaah। दोनों की इस बातचीत से एक बात तो साफ है कि सबा काफी कम वक्त में ऋतिक रोशन के परिवार से क्लोज हो गई हैं। इस पोस्ट पर सिर्फ पश्मीना का ही कमेंट नहीं आया बल्कि उनकी बेटी सुनैना रोशन ने भी कमेंट किया। सुनैना ने लिखा- स्टॉप इट।

(Hrithik Rumoured Girlfriend Saba Azad Throwback Photo)

Also Read : Ponniyin Selvan Release Date ऐश्वर्या राय बच्चन की मच अवेटेड ‘पोन्नियन सेलवन’ की रिलीज डेट का ऐलान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular