Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHusband burns wife in Bijnor : बिजनौर में पति ने पत्नी की...

Husband burns wife in Bijnor : बिजनौर में पति ने पत्नी की आंखों में लाल मिर्च डाल लगा दी आग

Husband burns wife in Bijnor


इंडिया न्यूज, बिजनौर : Husband burns wife in Bijnor बिजनौर में पति समेत ससराुलीजनों ने विवाहिता पर बर्बरता दिखाई। परिवारिक कलह में पति ने पहले पत्नी की आंखों में लाल मिर्च डाल (husband first put red chili in the eyes of the wife) दी। बाद में डीजल डालकर अगा लगा दी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, पीड़िता की तहरीर पर पति समेत ससुरालीजनों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

10 साल पहले हुई थी शादी Husband burns wife in Bijnor

Husband burns wife in Bijnor

 

जिला ऊधमसिंह नगर के मोहल्ला गुजरातियान निवासी सोनू जोशी ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन मंजू की शादी साल 2012 में धामपुर के मोहल्ला जोशीयान में सचिन के साथ की है। शादी के बाद से उसका पति और सुसराल वाले उसके साथ मारपीट कर उत्पीड़न करने लगे। रविवार को जब उनकी बहन मंजू घर पर काम कर रही थी तो उसके पति सचिन ने पारिवारिक कलह के चलते मंजू की आंखों में लाल मिर्च डाल दी। जब वह मिर्च लगने के बाद बाथरूम में आंखों को धोकर बाहर निकली, तो सचिन ने अपने पिता, मां, भाई, मौसी और बहन के साथ मिलकर उसके ऊपर डीजल डालकर आग लगा दी, जिससे मंजू गंभीर रूप से झुलस गई।
गंभीर हालत में मंजू को नगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने मंजू की हालत को चिंताजनक बताया है। कोतवाल माधो सिंह बिष्ट का कहना है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Also Read : Accused on DM on Corruption : औरैया के डीएम सुनील वर्मा निलंबित

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular