Friday, May 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHusband killed his Third Wife in kasganj : तीसरी शादी के बाद...

Husband killed his Third Wife in kasganj : तीसरी शादी के बाद दूसरी पत्नी की हत्या

Husband killed his Third Wife in kasganj

Husband killed his Third Wife in kasganj
इंडिया न्यूज, कासगंज :
Husband killed his Third Wife in kasganj कासगंज में शनिवार रात को एक महिला की हत्या कर दी गई। मायके पक्ष का आरोप है कि आरोपी अपनी पहली पत्नी की हत्या भी कर चुका है। लखनऊ (Lucknow) में अब किसी युवती से कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद दूसरी पत्नी को भी मार डाला। मृतका का शव और एक साल बेटी को पैतृक गांव स्थिति घर में छोड़कर भाग गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रेलवे में करता काम

 

रेलकर्मी जितेंद्र निवासी ककरेट (पटियाली) की शादी लगभग ढाई साल पूर्व फरुर्खाबाद (Farurkhabad) के खड़वारा अलीगंज निवासी निशा के साथ हुई। दोनों की एक वर्षीय बेटी है। जितेंद्र लखनऊ में तैनात है। कासगंज की आवास विकास कॉलोनी में उसका घर है। आरोप है कि हत्या से पहले उसने अपनी मां व सामान को घर से हटाकर दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया।

पत्नी के शव के पास छोड़ गया बेटी

 

रात में उसके पहुंचने पर ग्रामीणों को कुछ शक हुआ। उसके जाने के बाद ग्रामीणों ने घर पर जाकर देखा तो उसकी पत्नी का शव पड़ा हुआ था। पास में मासूम बेटी बिलख रही थी। ग्रामीणों ने मामले की सूचना मृतका के मायकवालों को दे दी। सूचना पर मायके पक्ष के लोग वहां पहुंच गए।

मासूम बेटी पर भी नहीं आया तरस

हत्यारोपी जितेंद्र को अपनी एक साल की मासूम बेटी पर भी तरस नहीं आया। वह अपनी पत्नी के शव के पास ही अपनी बेटी को भी छोड़ गया। भूख से बिलखती बच्ची को ग्रामीणों ने दूध पिलाया। अब इस बच्ची को उसके नाना ने अपने पास रख लिया है।

सीसीटीवी फुटेज किए चेक Husband killed his Third Wife in kasganj

 

पुलिस ने जितेंद्र के आवास विकास कॉलोनी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए, ताकि हत्या की घटना का खुलासा किया जा सके। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लिए हैं। पुलिस ने हत्या का खुलासा करने के लिए फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड का भी सहारा लिया।

इन टीमों ने आवास विकास कॉलोनी में छानबीन की। सीओ सदर डीके पंत ने बताया कि पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तहरीर नहीं मिली है। पहली पत्नी की हत्या करने एवं लखनऊ में कोर्ट मैरिज करने के जो तथ्य सामने आए हैं, उन पर भी पुलिस जांच करेगी।

Read More : UPPRPB UP Police Recruitment 2022: UP पुलिस में 936 पदों पर निकली भर्ती

Also Read : Award List of Lata Mangeshkar, जीवन के सभी सम्मान और पुरुस्कार

Also Read : Lata Mangeshkar Passed Away News: श्रद्धा कपूर आयी थी एक दिन पहले मिलने, भावुक नजर आयी

Also Read : Lata Mangeshkar Net Worth Property करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं स्वर कोकिला

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular