Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHusband was Unhappy due to wife's Stay in Farrukhabad : मायके रह...

Husband was Unhappy due to wife’s Stay in Farrukhabad : मायके रह रही पत्नी से फोन से की बात, लगाई फांसी

Husband was Unhappy due to wife’s Stay in Farrukhabad

इंडिया न्यूज, फरुर्खाबाद : Husband was Unhappy due to wife’s Stay in Farrukhabad शहर के मोहल्ला गढ़ी हिम्मत बहादुर (Mohalla Garhi Himmat Bahadur) में मायके में रह रही पत्नी से मोबाइल पर बात करने के बाद युवक ने फांसी लगा ली। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा। परिजनों के मुताबिक युवक ने पत्नी से बातचीत में कहा था कि अगर वह मायके से ससुराल नहीं आई तो वह खुदकुशी कर लेगा। उसके बाद यह कदम उठा लिया।

विवाद के बाद पत्नी चली गई थी मायके

मोहल्ला गढ़ी हिम्मत बहादुर निवासी प्रवेश श्रीवास्तव के बेटे अंकित श्रीवास्तव (21) का विवाह चार माह पूर्व हुआ था। गुरुवार सुबह अंकित का पत्नी रूबी से किसी बात पर विवाद हो गया। इसके बाद रूबी गुस्से में मायके मोहल्ला सलावत खां चली गई। बड़ा भाई राहुल और छोटा हिमांशु व मां नीलम अपने-अपने काम पर चले गए। घर में बड़े भाई राहुल की पत्नी कोमल थी।

दरवाजा तोड़ राहुल को उतारा Husband was Unhappy due to wife’s Stay in Farrukhabad 

भाई राहुल ने घर पहुंचकर आसपास के लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़कर अंकित को फंदे से उतारा। इसके बाद बाद उसे निजी अस्पताल ले गया। वहां डॉक्टर ने अंकित को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस के मुताबिक यदि परिजन तहरीर देंगे, तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read : Dangerous Girl Murdered in Bijnor : मासूम की बेरहमी से हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

Read More : Kanpur Crime : बेटी ने ही प्रेमी और मां के संग मिल कर पिता की हत्या की थी, बेटी का आरोपी पिता करता था दुष्कर्म

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular