Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHusband & Wife Reached Jail : 76.20 लाख आए तो खरीदी महंगी...

Husband & Wife Reached Jail : 76.20 लाख आए तो खरीदी महंगी कार, अब पति-पत्नी पहुंचे जेल

इंडिया न्यूज, उन्नाव।

Husband & Wife Reached Jail : जिले बंथरा थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप में काम करने वाले युवक के खाते में अचानक 76.20 लाख रुपये आ गए और उसने इसकी जानकारी बैंक को देने के बजाए पैसों को उड़ा दिया। युवक और उसकी पत्नी ने महंगी गाड़ी से लेकर जेवर तक खरीदे। अब बैंक की शिकायत के बाद दोनों ही जेल पहुंचे गए हैं। वहीं बैंक को इसकी जानकारी मिली तो शाखा प्रबंधक ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पत्नी को पति के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पेट्रोल पंप पर काम करता है युवक (Husband & Wife Reached Jail)

मौड़वा थाना अंतर्गत बहांवा गांव निवासी करण शर्मा वर्षों से आसोहा थाना क्षेत्र के सेलवैया में परिवार संग रह रहा था। वह दो वर्ष से एक पेट्रोल पंप पर काम कर रहा था। छह दिन पहले बैंक के सर्वर में गड़बड़ी के कारण उसके खाते में गलती से 76 लाख 20 हजार आठ सौ 40 रुपए गए। युवक ने बैंक को इसकी जानकारी नहीं दी। वह धीरे-धीरे बैंक से डेबिट कार्ड से पैसे निकालले लगा। वहीं इस दौरान उसने 15.71 लाख रुपये की कार, 18.50 लाख रुपये कीमत की गहने, पांच लाख कीमत की बाइक और मोबाइल फोन भी खरीदे।

(Husband & Wife Reached Jail)

Read More: CM Yogi Gave Free Smartphones and Tablets: सीएम योगी ने छात्र-छात्राओं को बांटे स्मार्टफोन और टैबलेट, बोले- युवाओं के साथ जो भी खिलवाड़ करेगा उसकी जगह जेल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular