Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशघर में दफन मिला पति का शव, पुलिस के सामने पत्नी ने...

घर में दफन मिला पति का शव, पुलिस के सामने पत्नी ने खोला राज

इंडिया न्यूज, शाहजहांपुर (Creepy in UP)। गढ़ियारंगीन थाना क्षेत्र के खमरिया गांव के रहने वाले गोविंद (30) का शव घर में दफन मिला। शक है कि पत्नी शिल्पी ने ही गोविंद की हत्या कर शव दफना दिया है। खमरिया गांव के सतीश सिंह के तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा धर्मेंद्र सेना में है। छोटा बेटा गुरविंदर शाहजहांपुर में अपनी ससुराल में रहता है। सबसे छोटा बेटा पत्नी के साथ गांव खमरिया में रहता था। गोविंद को गांव वालों ने सात अगस्त तक देखा था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

भाई की चल रही थी तलाश

भाई गुरविंदर ने गोविंद के बारे में शिल्पी से पूछा तो उसने कहीं रिश्तेदारी में जाने की बात कही। गुरविंदर तब से भाई को तलाश रहा था। दो दिन पूर्व बुधवाना क्षेत्र में एक अज्ञात लाश मिलने की सूचना पर वह वहां गया था। बाद में जब खमरिया गांव पहुंचा तो शिल्पी ने फिर से गोविंद के बाहर जाने की बात दोहराई। तभी घर के एक कमरे से बदबू आने पर उसे शक हुआ। शिल्पी ने चूहा मर जाने की बात कही। इसके बाद गुरविंदर का शक बढ़ गया। उसने पुलिस को सूचना दी।

फंदे पर लटककर दी थी जान

गढ़ियारंगीन थाने की पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकाला। पुलिस को शिल्पी ने बताया कि झगड़ा होने के बाद गोविंद ने फंदे से लटककर जान दे दी थी। उसने घबराकर शव उतारकर जमीन में दफना दिया था। उसके ऊपर से बक्सा आदि सामान भी रख दिया था। सीओ जलालाबाद मस्सा सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः रजौरी में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद व 2 दहशतगर्द ढेर

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular