Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशHYATT CENTRIC JANAKPURI हयात सेंट्रिक : एक ऐसा डेस्टिनेशन जो रुह को...

HYATT CENTRIC JANAKPURI हयात सेंट्रिक : एक ऐसा डेस्टिनेशन जो रुह को ज़िन्दगी से जोड़ता है

HYATT CENTRIC JANAKPURI हयात सेंट्रिक : एक ऐसा डेस्टिनेशन जो रुह को ज़िन्दगी से जोड़ता है

HYATT CENTRIC JANAKPURI

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : हयात होटल्स कॉर्पोरेशन (एनवाईएसई: एच) ने बुधवार को हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली के उद्घाटन की घोषणा की। यह राष्ट्रीय राजधानी में हयात सेंट्रिक ब्रांड की शुरुआत का प्रतीक है। हयात सेंट्रिक जनकपुरी (Hyatt Centric Janakpuri) नई दिल्ली (New Delhi) में शहर की जीवंतता को दर्शाने के लिए 224 नए नवीनीकृत कमरे हैं, जिनमें रंगों, बनावटों और आकर्षक बनावट का संयोजन है। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि भारत काअथिति सत्कार ही इस देश का मूल मंत्र है। ऐसे ही हयात सेंट्रिक भी अतिथि सत्कार में नए आयाम जोड़ेगा।

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली पश्चिम मेट्रो और जिला केंद्र के निकट है। यह प्रमुख स्थान होटल के जानकार यात्रियों को दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के बाकी हिस्सों से जोड़ेगा, जो लोकप्रिय हॉटस्पॉट का पता लगाने और शहर के मुख्य वाणिज्यिक केंद्र के पास आसान पहुंच के लिए अवकाश और व्यापारिक मेहमानों के लिए लॉन्चपैड प्रदान करेगा। होटल कनॉट प्लेस और गुड़गांव जैसे व्यापारिक केंद्रों से 30 मिनट की मेट्रो की ड्राइव है और हवाई अड्डे के लिए सीधी मेट्रो कनेक्टिविटी है।

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली की महाप्रबंधक शिखा सिंह ने कहा, “हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली जिज्ञासु-दिमाग वाले, आधुनिक समय के खोजकर्ताओं के लिए एक आदर्श स्थान है, जो कार्रवाई के केंद्र में रहना चाहते हैं।” “हमारी व्यस्त और भावुक टीम अपने स्थानीय ज्ञान को साझा करने के लिए उत्साहित है, हमारे मेहमानों को कुछ नया खोजने के लिए प्रोत्साहित करती है।

अपने सुलभ स्थान, बहु-आयामी घटना स्थलों और अद्वितीय खाद्य और पेय अनुभवों के साथ, हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली स्थानीय निवासियों और आगंतुकों दोनों के लिए साझा-योग्य अनुभव प्रदान करता है, जिसमें टिकाऊ के नए तरीकों को खोजने के साझा दृष्टिकोण के आधार पर डिजाइन और सहयोग शामिल हैं। जीवन और स्थानीय कारीगरों की उन्नति।

अतिथि कक्ष आकर्षण का केंद्र

HYATT CENTRIC JANAKPURI

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली में विभिन्न श्रेणियों में 224 समकालीन कमरे हैं। प्रत्येक अतिथि कक्ष यात्रियों को वह प्रदान करता है जो सबसे अधिक मायने रखता है, जिसमें एक कॉम्पैक्ट डेस्क और अन्य सुविधा उपलब्ध हैं।

भोजन का लुत्फ यहां आता है

HYATT CENTRIC JANAKPURI

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली में पूरे दिन के डाइनिंग रेस्तरां, किचन डिस्ट्रिक्ट के साथ आरामदायक, आरामदेह वातावरण में स्थानीय स्वादों का चयन होता है, जो भारतीय उपमहाद्वीप के व्यंजनों पर एक अनूठा मोड़ डालते हुए मनोरम, स्वादिष्ट व्यंजन परोसता है। मेहमान कैफे में किताब, स्नैक के साथ आराम कर सकते हैं या एक कप चाय का आनंद ले सकते हैं।

बैठकें और कार्यक्रम

यह होटल 52,000 वर्ग फुट (4,830 वर्ग मीटर) की लचीली मीटिंग और इवेंट स्पेस प्रदान करता है – दिल्ली एनसीआर में सबसे बड़ा – एक बार में 2,500 मेहमानों की मेजबानी के लिए उपयुक्त। प्रत्येक स्थान, जो इनडोर और आउटडोर दोनों सेटिंग्स प्रदान करता है, बड़े सम्मेलनों, छोटी बैठकों और असाधारण शादियों के लिए एकदम सही है।

होटल ने गुलमेहर के साथ गठजोड़ किया है, जो कचरा बीनने वालों से बने कारीगरों की एक महिला सामूहिक है, जो पुनर्नवीनीकरण सामग्री और छोड़े गए फूलों से पर्यावरण के अनुकूल वस्तुओं को हाथ से तैयार करती है। हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली कंपनी के साथ अपने इस्तेमाल किए गए लिनन को ब्रांडेड होटल उपहार बैग में बदलने के लिए काम कर रही है।

Read More : PBKS Set Target 199 Runs To MI पंजाब किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए मुबंई इंडियंस को दिया 199 रनों का लक्ष्य

Read More : CSK की पहली जीत पर बोले कप्तान रविन्द्र जडेजा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular