Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमेरठICC T20 World Cup: मेरठ में मां ने बेटे को खेलते हुए...

ICC T20 World Cup: मेरठ में मां ने बेटे को खेलते हुए देखने के लिए की खास तैयारियां, भुवनेश्वर की मां ने जीत के लिए मांगी दुआ

- Advertisement -

ICC T20 World Cup

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, मेरठ: आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप 2022 के दूसरे सेमीफइनल मुकाबले में गुरुवार को भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होने जा रहा है। इस बीच देश भर की निगाहें भारतीय क्रिकेट टीम पर टिकी हुई हैं। वहीं पूरा देश टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं माग रहा है। इंडियन टीम के स्विंग मास्टर भुवनेश्वर कुमार की मां ने सेमिफाइनल मैच देखने के लिए स्पेशल तैयारी की है। मेरठ के गंगानगर में भुवी की मम्मी ने घर पर ही रिश्तेदारों, पड़ोसियों को मैच देखने के लिए बुलाया है।

भुवनेश्वर की मां ने जीत के लिए मांगी दुआ
भुवी की मां इंडिया की जीत के लिए खास प्रार्थना भी कर रही हैं। भुवनेश्वर की मम्मी ने बेटे के क्रिकेट सफर को साझा किया। उन्होंने बताया कि वह मैच देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पाई, लेकिन यहीं से मैच देखकर बेटे को चीयर अप करेंगी।

मां बेटे के खेलते हुए नहीं देख पाएंगी
मां आस्ट्रेलिया जाकर बेटे को लाइव मैच खेलते देखना चाहती थी, लेकिन भुवी की बुआ के यहां शादी है, इसलिए जा नहीं सकी। उन्होंने बताया कि बहू नुपुर (भुवनेश्वर कुमार की पत्नी, बता दें कि भुवी ने अपने बचपन की दोस्त और फैमिली फ्रैंड नुपूर से शादी की है) और पोती अक्षा (भुवी की 8 महीने की बेटी) आस्ट्रेलिया में हैं। वो दोनों उसे लाइव मैच खेलते देखेंगी। वहीं भुवनेश कुमार की परफॉर्मेंस देखने के लिए उनके घर बुलंदशहर से गांव के कुछ रिश्तेदार आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- UP News: डिंपल यादव होंगी मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार, मुलायम के निधन के बाद खाली हुई थी सीट – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular