Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशImran may Leave Congress Today : आज कांग्रेस छोड़ सकते हैं इमरान,...

Imran may Leave Congress Today : आज कांग्रेस छोड़ सकते हैं इमरान, समर्थकों की बैठक में लेंगे फैसला

इंडिया न्यूज, सहारनपुर।

Imran may Leave Congress Today : चुनाव से पहले कांग्रेस को वेस्ट यूपी में बड़ा झटका लगने जा रहा है। यूपी में पार्टी का मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद के सपा में शामिल होने की अटकलें हैं। कहा जा रहा है कि इमरान मसूद ने कांग्रेस छोड़ने का मन बना लिया है। लिहाजा आज उन्होंने इसके लिए अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। (Imran may Leave Congress Today)

बैठक के दौरान ही वह कांग्रेस छोड़ सपा में शामिल होने का फैसला करेंगे। विधानसभा चुनाव की घोषणा के बीच इमरान के सपा में शामिल होने की अटकलों के चलते पश्चिमी उत्तर प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। दरअसल, कांग्रेस नेता इमरान मसूद की कई महीनों से सपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। चर्चा है कि पांच जनवरी को इमरान ने लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्होंने एसपी में शामिल होने का फैसला किया।

कांग्रेस और सपा में राजनीतिक हलचल तेज (Imran may Leave Congress Today)

कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने आज अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है और आज कांग्रेस को छोड़ने और एसपी में शामिल होने को लेकर वह फैसला करेंगे। वहीं जिले में कांग्रेस और एसपी में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। क्योंकि एसपी में मसूद के कई विरोधी हैं और मसूद के पार्टी में शामिल होने के बाद उनकी सियासत खतरे में पड़ जाएगी। (Imran may Leave Congress Today)

मसूद का पश्चिम यूपी में खासा दखल है और उनका प्रभाव आसपास के जिलों में भी है। असल में इमरान मसूद को प्रियंका गांधी का करीबी माना जाता है। लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उन्हें टिकट दिया था। मसूद के लिए कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं, खासकर प्रियंका गांधी ने भी प्रचार किया था। वहीं अगर मसूद पार्टी छोड़ते हैं तो व्यक्तिगत तौर पर ये प्रियंका के लिए भी झटका होगा।

(Imran may Leave Congress Today)

Also Read : Rajbhar will go to the Saffron : भगवा खेमे में जाएंगे ओम प्रकाश राजभर, भाजपा नेताओं से मुलाकात के बाद कयास

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular