Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशIn Bareilly the Historysheeter Run Showing Gun to Councilor : हिस्ट्रीशीटर ने...

In Bareilly the Historysheeter Run Showing Gun to Councilor : हिस्ट्रीशीटर ने पार्षद को तमंचा दिखा कर सरेराह दौड़ाया, धमकी

In Bareilly the Historysheeter Run Showing Gun to Councilor

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बरेली :
In Bareilly the Historysheeter Run Showing Gun to Councilor : बरेली में पार्षद को तमंचा दिखा कर उनके क्षेत्र के ही रहने वाले हिस्ट्रीशीटर ने तमंचा निकालकर सरेराह दौड़ा। पार्षद को जान बचाने के लिए भागना पड़ गया। हिस्ट्रीशीटर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पार्षद ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ तहरीर दी।

हिस्ट्रीशीटर पर दर्ज हैं 15 मुकदमे In Bareilly the Historysheeter Run Showing Gun to Councilor

बरादरी दुर्गानगर निवासी पार्षद वार्ड नंबर-65 के पार्षद नरेश ने बताया कि क्षेत्र का ही रहने वाला आरोपी हिस्ट्रीशीटर आकाश ने उनके आॅफिस में आया था। वह कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर आकाश ने किसी बात को लेकर तमंचा निकाल लिया और जान से मारने की धमकी दी।

पार्षद ने भागकर अपनी जान बचाई। सरेराह तमंचा लेकर दौड़ रहे आरोपी को देख कर वहां हड़कंप मच गया। पीड़ित पार्षद के मुताबिक, आरोपी आकाश पर 15 मुकदमे दर्ज है। पार्षद नरेश ने बरादरी पुलिस को तहरीर दी है।

वहीं, बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ तहरीर आई है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

Also Read : Covid Vaccine Registration 15 से 18 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन तीन जनवरी से, 60+ बुजुर्गों का प्रिकॉशन डोज 10 से शुरू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

 

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular