Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशIncident at Mathura's Kosikalan Railway Station : फिल्मी स्टायल में प्रेमी युगल...

Incident at Mathura’s Kosikalan Railway Station : फिल्मी स्टायल में प्रेमी युगल चलती ट्रेन से कूदकर भागे

Incident at Mathura’s Kosikalan Railway Station

Incident at Mathura's Kosikalan Railway Station

इंडिया न्यूज, मथुरा : Incident at Mathura’s Kosikalan Railway Station  महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police)की हिरासत से प्रेमी युगल फिल्मी स्टायल में मथुरा (Mathura) के कोसीकलां रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से कूद कर भाग गए। महाराष्ट्र पुलिस उन्हें उत्तराखंड (Uttarakhand)के रुद्रपुर से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जा रही थी। अब प्रेमी युगल को खोजने में मथुरा जीआरपी और महाराष्ट्र पुलिस जुटी हुई है।

छह माह पहले भाग गए थे प्रेमी-युगल

महाराष्ट्र के नासिक के अंबड़ थाना क्षेत्र का राहुल 15 वर्षीय किशोरी को लेकर सितंबर 2021 में भाग गया था। किशोरी के पिता ने अंबड़ थाने में राहुल के खिलाफ बेटी को फुसला कर अपहरण कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। महाराष्ट्र पुलिस ने राहुल को किशोरी के साथ रूद्रपुर से पकड़ा। अंबड़ थाने के उप निरीक्षक किरन देवीदास शिवाले, सिपाही कमलेश देवीदास आव और महिला सिपाही विमल एच पचैरे के साथ प्रेमी प्रमिका को लेकर रूद्रपुर की कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर लौट रहे थे।

प्रेमी के हाथ में लगी थी हथकड़ी

महाराष्ट्र पुलिस दोनों को मंगला एक्सप्रेस से नासिक लेकर जा रही थी। राहुल हथकड़ी में था, किशोरी महिला सिपाही के साथ थी। शुक्रवार सुबह करीब सात बजे कोसी रेलवे स्टेशन से पहले किशोरी और उसके प्रेमी ने लघुशंका के लिए कहा। कोसीकलां के निकट ट्रेन के धीमे होने पर महिला सिपाही और पुरुष सिपाही दोनों को कोसी के निकट ट्रेन के शौचालय में लेकर गए। इसी बीच दोनों ने सिपाहियों को धक्का दे दिया और कोसी स्टेशन पर चलती ट्रेन से कूद गए। पुलिस ने चेन खींच कर ट्रेन को रुकवाया, लेकिन तब तक ट्रेन स्टेशन से काफी आगे निकल गई थी। पुलिस ने काफी तलाश की लेकिन पता नहीं चला।
मथुरा के जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक संजय खरवार ने बताया कि नासिक पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को बरामद कर रूद्रपुर से ट्रांजिट रिमांड पर नासिक लेकर जा रही थी। कोसी स्टेशन पर ट्रेन धीमा होने पर दोनों पुलिस को चकमा देकर भाग गए।

Also Read : Seeing the Dead Body the Parents Became Unconscious : कक्षा छह के छात्र फांसी लगाकर दी जान

Read More : Six youthsThrashed with Bat in Agra : भाजपा नेता के पुत्र पर जानलेवा हमला, तमंचे से फायर

Read Also : Australian Open Singles Champion 2022 राफेल नडाल ने अपने करियर का दूसरा ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता, फाइनल में डेनियल मेदवेदेव को हराया

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular