Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशIncreased Pressure on Police to Control Crime : मुजफ्फरनगर एसएसपी ने बैंक...

Increased Pressure on Police to Control Crime : मुजफ्फरनगर एसएसपी ने बैंक शाखाओं और एटीएम पहुंचकर सुरक्षा का जायजा लिया

इंडिया न्यूज़, मुजफ्फरनगर

Increased Pressure on Police to Control Crime  : गाजियाबाद और बुलंदशहर में एक के बाद एक हुई बैंक लूट की घटनाओं से जिला पुलिस भी चौकन्ना हो गई है। मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव सहित जिला पुलिस ने विभिन्न बैंक शाखाओं और एटीएम पहुंचकर सुरक्षा का जायजा लिया। एसएसपी स्वयं कई बैंकों में पहुंचे। उन्होंने एटीएम का भी जायजा लिया और सुरक्षा को स्वयं परखा। एसएसपी अभिषेक यादव ने स्वयं बैंको में पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे चैक कराए। उन्होंने अग्निशमन यंत्रों की एक्सपाइरी आदि जांचने के साथ ही अन्य व्यवस्था का जायजा लिया। (Increased Pressure on Police to Control Crime )

एटीएम पर सुरक्षा का जायजा लिया (Increased Pressure on Police to Control Crime )

योगी सरकार 2.0 गठन के बाद चार दिन के अंतराल में गाजियाबाद और बुलंदशहर में बैंक लूट की घटनाओं के बाद से पुलिस पर अपराध नियंत्रण का दबाव बढ़ा है। लूट की घटनाओं के बाद जिला पुलिस भी काफी चौकन्ना है। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर सोमवार को सभी थानों की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में स्थित बैंक शाखाओं तथा एटीएम पर सुरक्षा का जायजा लिया।

संदिग्धों पर कड़ी नजर रखी जाए (Increased Pressure on Police to Control Crime )

एसएसपी अभिषेक यादव शहर कोतवाली पुलिस के साथ स्वयं कई बैंक शाखाओं में पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा गार्डों से आवश्यक जानकारी ली। इसके अलावा बैंक में लगे सायरन आदि भी चेक कराए। इसके साथ ही निर्देशित किया कि बैंक और एटीएम पर आने वाले संदिग्धों पर कड़ी नजर रखी जाए।

(Increased Pressure on Police to Control Crime )

Also Read : Yogi said Officers should stop Procrastinating : समीक्षा बैठक में बोले सीएम योगी, शिकायतों के निस्तारण में देर करें अफसर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular